Uttarakhand: हरियाणा के कृषि विभाग के संयुक्त निदेशक, देवप्रयाग संगम में पैर फिसलने से गंगा में बहे

देवप्रयाग

जगराज अपने परिवार के साथ देवप्रयाग गए। यहां अलकनंदा और भागीरथी के संगम तट पर स्नान करते हुए डांगी ने एक पत्थर पर पैर रखा, तो वह फिसल गया और गंगा के तेज बहाव में बह गया।

उत्तराखंड के देवप्रयाग संगम पर पैर फिसलने से हरियाणा के कृषि विभाग में संयुक्त निदेशक गंगा में बह गए। रेस्क्यू टीमें उनकी तलाश में जुटी हैं, लेकिन कोई पता नहीं चल पाया।

बीते बुधवार को, हरियाणा के कृषि विभाग में कार्यरत चंडीगढ़ निवासी संयुक्त निदेशक जगराज डांडी (54) अपनी पत्नी नीता और बेटी के साथ ऋषिकेश गए।

यहां से वे बृहस्पतिवार को अपने परिवार के साथ देवप्रयाग गए। डांडी ने अलकनंदा व भागीरथी के संगम तट पर स्नान करते समय एक पत्थर पर पैर रखा, तो वह फिसल गया और गंगा के तेज बहाव में बह गया। दृश्य देखकर पत्नी और बेटी चिल्लाने लगीं। नीता रो-रोकर अपने पति को आंखों के सामने बहता देखती है। घटना के बाद से ही बेटी सहमी है।

संगम पर स्नान करने वाले लोगों ने पुलिस को बताया। बाद में थाना देवप्रयाग पुलिस, जल पुलिस श्रीनगर और एसडीआरएफ की टीमें मौके पर पहुंचीं और खोज शुरू की, लेकिन देर शाम तक जगराज का पता नहीं चला। देवप्रयाग के प्रभारी निरीक्षक देवराज शर्मा ने बताया कि एनडीआरएफ की 22 सदस्यीय टीम देहरादून से रवाना हो चुकी है, जो शुक्रवार सुबह सुबह सर्च अभियान चलाएगी।

Share this content:

देश/दुनिया की खबरें