कांवड़ यात्रा: शिव भक्तों के लिए आज से दो मेला-विशेष ट्रेनें चलेंगी; पूरा शेड्यूल यहां पढ़ें।

कांवड़

दिल्ली से शामली डेमू एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन बुधवार रात आठ बजे हरिद्वार के लिए रवाना होगी। अगले दिन, छह जुलाई को दोपहर दो बजकर 40 मिनट पर यह ट्रेन हरिद्वार से दिल्ली के लिए रवाना होगी।

मंगलवार से हरिद्वार में कांवड़ मेला शुरू हुआ है। ऐसे में रेलवे प्रशासन ने शिवभक्तों की सुविधाओं को देखते हुए दो मेला स्पेशल ट्रेनें चलाने का फैसला किया है। ये बुधवार से काम करेंगे। 20 जुलाई तक हरिद्वार और दिल्ली के बीच यह ट्रेनें चलेगी।

उत्तर रेलवे के वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक कोचिंग सुधीर सिंह ने बुधवार रात आठ बजे दिल्ली से शामली डेमू एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन को हरिद्वार के लिए रवाना करने का कार्यक्रम जारी किया है। अगले दिन, छह जुलाई को दोपहर दो बजकर 40 मिनट पर यह ट्रेन हरिद्वार से दिल्ली के लिए रवाना होगी।

पांच जुलाई को शाम चार बजे 25 मिनट पर दिल्ली से हरिद्वार के लिए सहारनपुर मेमू एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन भी रवाना होगी। अगले दिन हरिद्वार से यह ट्रेन दोपहर दो बजे दिल्ली के लिए चलेगी। मेला स्पेशल ट्रेनें दिल्ली से हरिद्वार के बीच हर स्टेशन पर दो मिनट और रुकेंगी। रेलवे ने कहा कि भीड़ बढ़ने पर और ट्रेनें भी चलाई जाएंगी। साथ ही, कुछ ट्रेनों में अतिरिक्त कोच भी होंगे।

Share this content:

Previous post

Haridwar: दिल्ली और हरियाणा के दो कांवड़िए को गंगा में स्नान करते समय पुलिस ने देवदूत बनकर बचाया

Next post

शिवरसाट ने राकांपा के एनडीए में शामिल होने से असंतोष व्यक्त किया: मंत्री ने कहा कि समाधान आवश्यक है, अपने नेताओं की नाराज़गी नहीं सह सकते

देश/दुनिया की खबरें