Uttarakhand के समाचार: नैनीताल में भारी बारिश के कारण कल सभी स्कूल बंद रहेंगे: डीएम

भारी बारिश

Today’s Uttarakhand Weather News: डीएम वंदना सिंह ने लगातार कम हो रहे मौसम और बारिश को देखते हुए कल सात जुलाई को जिले के सभी विद्यालयों में एक दिवसीय अवकाश घोषित किया है।

नैनीताल में भारी बारिश के कारण कल स्कूल बंद रहेंगे। इसके लिए डीएम ने आदेश जारी किए हैं। प्रदेश में प्रचुर मात्रा में बारिश हो रही है। कई स्थानों पर सड़कें टूट गई हैं, नदी-नालों का रौद्र रूप दिखाई देता है। भवाली अल्मोड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग के भौर्या मोड़ के पास थुवा की पहाड़ी से भूस्खलन होने से सड़क पर पत्थर और बोल्डर गिरने से यातायात ठप हो गया।

भारी बारिश के कारण शिप्रा नदी उफान पर आ गई, जिसके कारण शहर में पानी घुस गया। डीएम वंदना सिंह ने लगातार कम हो रहे मौसम और बारिश को देखते हुए कल सात जुलाई को जिले के सभी विद्यालयों में एक दिवसीय अवकाश घोषित किया है।

मार्ग बंद होने से यात्री परेशान

धारी-पोखराड़ मार्ग पर बुधवार से हो रही भारी बारिश के चलते बृहस्पतिवार को वाहनों की आवाजाही पूरी तरह से बंद हो गई है। मार्ग बंद होने से लोगों और यात्रियों को परेशानी हो रही है।

धारी-पोखराड़ मार्ग पर मलबा आने से सड़क जाम हो गया है, पुलिस चौकी प्रभारी विजय कुमार ने बताया। उन्हें बताया गया कि वाहनों को पदमपुरी से कसियालेख-भटेलिया मार्ग और पोखराड़ इंटर कॉलेज मार्ग से भेजा जा रहा है। मलबे को हटाने के लिए लोनिवि की जेसीबी बुलाई गई है, उन्होंने कहा।

Share this content:

Previous post

सावधानी बरतें खाने पीने के दौरान लापरवाही खतरनाक भी हो सकती है: श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल के डाॅक्टरों नेमरीज़ की आहार नाल से ब्लेड निकाला..

Next post

जापान और जर्मनी में काम: यहाँ पूरी जानकारी पढ़ें, आयुर्वेदिक छात्रों को विदेशों में अवसर मिलेंगे।

देश/दुनिया की खबरें