Seema Haider ने पीएम मोदी और सीएम योगी समेत इन बड़े नेताओं को भेजी राखी, वीडियो में लगाए जय हिंद के नारे

Seema Haider Sent Rakhi To PM Narendra Modi And Amit Shah:seema-1692770617 Seema Haider ने पीएम मोदी और सीएम योगी समेत इन बड़े नेताओं को भेजी राखी, वीडियो में लगाए जय हिंद के नारे पाकिस्तान की सीमा हैदर (Seema Haider) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), अमित शाह और राजनाथ सिंह को राखी भिजवाई है, जिसकी जानकारी उन्होंने एक एक वीडियो को पोस्ट करके दी है |

 

Seema Haider Sent Rakhi To PM Narendra Modi: पाकिस्तान की सीमा हैदर (Seema Haider) और ग्रेटर नोएडा के सचिन मीणा की लव स्टोरी के चर्चे बच्चे- बच्चे की जुवान पर हैं। एक तरफ जहां सीमा और सचिन की जिंदगी पर फिल्म बनाने की तैयारी हो रही है तो वहीं दूसरी ओर सीमा हैदर ने रक्षाबंधन के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), अमित शाह (Amit Shah) और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) को राखियां भेजी हैं। इस बात की जानकारी खुद सीमा ने एक वीडियो जारी करके दी है।

सीमा हैदर (Seema Haider) ने मंगलवार को एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने कहा, “जय श्रीराम, नरेंद्र भाई मोदी जी, मोहन भागवत जी, श्रीराम नाथ सिंह जी और मेरे प्यारे भाई डॉक्टर एपी सिंह सिंह जी, योगी आदित्यनाथ जी और अमित शाह जी। ये हमने कर दी पोस्ट। पहले से इसलिए कर दी है ताकि रक्षाबंधन वाले दिन, हमारे भारत के प्रिय भाइयों को मिल जाए, जिनके कंधों पर ये देश है। मैं बहुत खुश हूं। जय श्रीराम, हिंदुस्तान जिंदाबाद।” सीमा हैदर के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

Share this content:

देश/दुनिया की खबरें