VIDEO: सांसदी मिलने के बाद पहली बार मीडिया से रूबरू हुए राहुल गांधी, पत्रकारों से ही पूछ लिया सवाल

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने संसद सदस्यता बहाल होने के बाद पहली बार प्रतिक्रिया दी। उन्होंने पत्रकारों के सवालों पर जवाब देते हुए उनसे ही सवाल कर लिया। राहुल गांधी ने कहा कि आप लोग भी खुश लग रहे हो। बता दें कि राहुल गांधी की संसद सदस्यता आज ही बहाल की गई। पहली बार राहुल ने संसद के मानसून सत्र में भाग लिया।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress Leader Rahul Gandhi) ने संसद सदस्यता बहाल होने के बाद पहली बार प्रतिक्रिया दी। उन्होंने पत्रकारों के सवालों पर जवाब देते हुए उनसे ही सवाल कर लिया। राहुल गांधी ने कहा कि आप लोग भी खुश लग रहे हो।

बता दें कि राहुल गांधी की संसद सदस्यता आज ही बहाल की गई। पहली बार राहुल ने संसद के मानसून सत्र (Parliament Monsoon Session 2023) में भाग लिया। इस दौरान उन्होंने संसद भवन में महात्मा गांधी की प्रतिमा को श्रद्धांजलि दी थी। इसके बाद राहुल ने लोकसभा की कार्यवाही में हिस्सा लिया।

लोकसभा में बोलेंगे राहुल गांधी

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी 8 अगस्त को लोकसभा में होने वाली अविश्वास प्रस्ताव चर्चा में बोलेंगे। संभावना है कि वह कल सदन में कांग्रेस की ओर से बहस की शुरुआत करेंगे।

सूरत कोर्ट ने सुनाई थी सजा

उल्लेखनीय है कि सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने मानहानि के एक मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सजा पर रोक को लगा दिया था। सूरत कोर्ट ने राहुल गांधी को ‘मोदी सरनेम’ मामले में सजा सुनाई थी, जिसके कारण उनकी संसद सदस्यता भी चली गई थी। हालांकि, राहुल ने इस फैसले को पहले गुजरात हाई कोर्ट और फिर बाद में सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी थी।

Share this content:

देश/दुनिया की खबरें