“सीएम पुष्कर सिंह धामी सरकार की तैयारी के अनुसार, भाजपा नेताओं को जल्दी में दायित्व मिल सकते हैं”

सीएम पुष्कर सिंह धामी सरकार की इस तैयारी के अनुसार।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं को जल्द ही दायित्व मिल सकते हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने इस बारे में घोषणा की है, और उनके अनुसार पार्टी में पहले से ही इस विषय पर चर्चा की गई है। उनके अनुसार, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सरकार जल्द ही दायित्व का ऐलान करेंगे।

महेंद्र भट्ट ने बुधवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों के साथ अनौपचारिक बातचीत में कहा कि हाल ही में दायित्वों के वितरण के संदर्भ में पार्टी में चर्चा की गई है। वह उम्मीद जताते हैं कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, जो वर्तमान में मध्य प्रदेश और राजस्थान में चुनाव प्रचार के लिए हैं, वापस आकर दायित्व के बारे में जल्दी निर्णय लेंगे।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का अभी दो दिनों के लिए मध्य प्रदेश और राजस्थान में चुनाव प्रचार कार्यक्रम है, लेकिन भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के अनुसार, कैबिनेट विस्तार में अभी कुछ समय लग सकता है। वह इस बात की संभावना जताते हैं कि कैबिनेट विस्तार लोकसभा चुनावों से पहले हो सकता है।

Share this content:

Previous post

“क्षेत्रीय विधायक और मंत्री डॉ. प्रेमचंद अग्रवाल ने भारी बारिश के प्रभाव में आकर बहे व्यक्ति के परिजनों को चार-चार लाख रुपए की आर्थिक सहायता के चेक प्रदान किए”

Next post

“धामी सरकार ने संविदा खेल प्रशिक्षकों के मानदेय में वृद्धि की, ये छह श्रेणियों को फायदा पहुंचाएगी”

देश/दुनिया की खबरें