सीएम धामी ने लंदन पहुंचते समय भव्य स्वागत किया गया, मुख्यमंत्री ने मंत्रोचार के बीच पूजा-अर्चना की।

पुष्कर सिंह धामी लंदन में आये: सोमवार को, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, इन्वेस्टर समिट में भाग लेने के लिए लंदन पहुंचे। उन्हें लंदन में प्रवासी भारतीयों से मिलते हुए देखा गया। इस दौरान, उन्हें लंदन में मंत्रोचार के साथ पूजा-पाठ करते हुए भी देखा गया। सीएम धामी के आगमन पर वहां के उत्तराखंड के निवासियों ने एक शानदार स्वागत किया।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया जा रहा है कि लंदन में सीएम पुष्कर सिंह धामी को मंत्रोचार के दौरान पूजा-पाठ करते हुए। उनका आगमन खास धूमधाम के साथ हुआ, और लोगों ने उनका स्वागत भारत माता की जय के नारों के साथ किया। उत्तराखंडी प्रवासी ने उनका स्वागत पारंपरिक परिधान में किया, और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

फिलहाल सीएम धामी ने लंदन में उनके भव्य स्वागत के लिए प्रवासी भारतीयों समेत उत्तराखंड के नागरिकों का आभार प्रकट किया. लंदन में आयोजित हो रहे इन्वेस्टर समिट में हिस्सा लेने के लिए सोमवार को सीएम पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में एक दल लंदन रवाना हुआ था. बताया जा रहा है कि सीएम धामी आज लंदन में रोड शो करेंगे, जिसका उद्देश्य निवेशकों का ध्यान उत्तराखंड में निवेश के लिए खींचना होगा.

सीएम धामी, अपने आधिकारिक खाते से पोस्ट करते हुए, बताया कि गढ़वाली, कुमाऊनी, और जौनसार लोकगीतों पर आधारित कार्यक्रम ने उन्हें पूरी तरह से प्रभावित किया है। उन्होंने इस तस्वीर के साथ लिखा कि ‘मेरे लिए यह सौभाग्य है कि मैं उत्तराखण्ड के मुख्य सेवक के रूप में लंदन में रह रहे प्रवासी भारतीयों और अन्य उद्योगपतियों को देवभूमि में निवेश के लिए लंदन आने का अवसर प्राप्त हुआ है।’

Share this content:

Previous post

कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य ने एक बैठक आयोजित की, जिसमें 15 अक्टूबर तक कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए गए।

Next post

पशुपालन मंत्री सौरभ बहुगुणा ने महिला आरक्षण का समर्थन किया है और इसे ‘भाजपा का ऐतिहासिक निर्णय’ बताया है।

देश/दुनिया की खबरें