अल्मोड़ा हादसा: कैबिनेट मंत्रियों ने बच्चों की स्थिति को जानने के लिए की यात्रा, और चिकित्सकों को बेहतर उपचार प्रदान करने के निर्देश दिए।

अल्मोड़ा में बुधवार की सुबह हुए हादसे के बाद, कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य और गणेश जोशी ने घायल बच्चों की स्थिति जानने के लिए अस्पताल पहुंचे।

कैबिनेट मंत्रियों ने जाना बच्चों का हाल

बता दें गुरुवार सुबह टाटिक रोड के पास बच्चों से भरी कार हादसे का शिकार हो गयी। जिसमें सात बच्चे समेत एक शिक्षक घायल हो गए।

दोपहर को घायलों की हालत जानने के लिए कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य और गणेश जोशी अल्मोड़ा के गोवर्धन तिवारी राजकीय बेस चिकित्सालय पहुंचे। इस दौरान उन्होंने चिकित्सकों को बच्चों के बेहतर उपचार के लिए मार्गदर्शन दिया।

खेल प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने जा रहे थे बच्चे

गौरतलब है कि ये सभी व्यक्तियां संकुल केंद्र खैरदा में चल रहे संकुल स्तरीय खेल प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए जा रहे थे। अचानक एक कार अनियंत्रित होकर लगभग 100 मीटर गहरी खाई में गिर गई।

Share this content:

Previous post

प्रधानमंत्री मोदी के संभावित जागेश्वर दौरे के संदर्भ में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी और रेखा आर्य ने एक बैठक की, जिसमें आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

Next post

योगी आदित्यनाथ और पुष्कर सिंह धामी की मुलाकात: देहरादून पहुंचते ही भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं और मंत्रियों ने उनका जोरदार स्वागत किया

देश/दुनिया की खबरें