हल्द्वानी में हॉकी के एस्ट्रो ट्रक स्टेडियम को मंजूरी मिलने पर खिलाड़ियों ने अपनी खुशी जाहिर की, खेल मंत्री रेखा आर्य का किया आभार व्यक्त:

0
1511


उत्तराखंड की ताजा खबरें पढ़ने के लिए हमसे जुड़ें


Google News - memoirs publishing

हल्द्वानी में हॉकी के एस्ट्रो ट्रक स्टेडियम स्वीकृत होने पर खिलाड़ियों ने जताई खुशी, मुख्यमंत्री धामी का किया आभार व्यक्त:

हल्द्वानी स्टेडियम में हल्द्वानी हॉकी फैन क्लब के सदस्यों ने हल्द्वानी स्टेडियम में हॉकी के अंतरराष्ट्रीय स्तर का एस्ट्रो टर्फ ग्राउंड स्वीकृत करने पर एवं उसके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शिलान्यास करवाने पर उत्तराखंड के यशस्वी मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी जी, खेल मंत्री रेखा आर्य का आभार और धन्यवाद प्रकट किया गया। इस अवसर पर हल्द्वानी फैन क्लब के कार्यकर्ताओं ने एशियन गेम्स में भारत के शानदार प्रदर्शन एवं भारतीय पुरुष हॉकी टीम के स्वर्ण पदक जीतने एवं महिला टीम के कास्य पदक जीतने पर केक काटकर एवं मिष्ठान वितरण कर खुशियां मनाई। इस अवसर पर हॉकी के पूर्व राष्ट्रीय खिलाड़ी और भाजपा प्रदेश प्रवक्ता विकास भगत ने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी इस प्रदेश में खेलों का विकास और खिलाड़ियों का उत्थान चाहते हैं। इसी सोच को आगे बढ़ाते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नई खेल नीति को उत्तराखंड में लागू किया है जिसमें युवा खिलाड़ियों के लिए राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मेडल जीतने पर रोजगार के अच्छे अवसर प्रदान किए गए हैं।युवा खिलाड़ियों के लिए छात्रवृत्ति की व्यवस्था भी की गई है।
इस अवसर पर भाजपा प्रवक्ता विकास भगत ने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के प्रयासों से नई खेल नीति में खिलाड़ियों को हरसंभव सुविधा दी जा रही है। मलखंब जैसे पारंपरिक खेलों को भी खेल नीति में शामिल किया गया हैं ।