सीएम पुष्कर सिंह धामी द्वारा आयोजित विशेष निरीक्षण के दौरान, अभिलेखों की जांच की गई और अधिकारियों को महत्वपूर्ण मार्गदर्शन प्रदान किया गया।

0
292

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने सहायक सम्भागीय परिवहन कार्यालय रामनगर का विस्तारपूर्वक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान, मुख्यमंत्री ने एआरटीओ कार्यालय की सभी प्रक्रियाओं को सही पाया और उन्होंने इस पर संतुष्टि भी व्यक्त की।



उत्तराखंड की ताजा खबरें पढ़ने के लिए हमसे जुड़ें


Google News - memoirs publishing

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सहायक सम्भागीय परिवहन कार्यालय, रामनगर के औचक निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि सरकार सजीव समस्याओं के समाधान, सरलीकरण, और लोगों की समस्याओं का निस्तारण के लिए काम कर रही है। निरीक्षण के दौरान, मुख्यमंत्री धामी ने कार्यालय के रिक्त पदों के साथ-साथ कार्यालय के अभिलेखों के बारे में विस्तृत जानकारी प्राप्त की।

उन्होंने एआरटीओ, रामनगर के संदीप वर्मा को भी निर्देश दिया कि ओवरलोडिंग, उच्च गति और नशे में वाहन चलाने वालों के खिलाफ चालान की सख्त कार्रवाई की जाए, ताकि दुर्घटनाओं को रोका जा सके।

वहने उन्होंने यह भी कहा कि सरकार सचिवालय से लेकर ब्लाक स्तर के सभी कार्यालयों में एक एक कार्य संस्कृति को बढ़ावा देने का काम कर रही है, ताकि कार्य सुगमता से हो, और बिचौलियों के द्वारा कार्यप्रणाली में कोई लगाम न हो। सरकार की प्राथमिकता है कि आम जनता के कार्य बिना रुकावट और सरलता के साथ हो।

निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री को एआरटीओ कार्यालय की सभी व्यवस्थायें सही पाई गई जिस पर उन्होंने संतुष्टि भी जताई।

निरीक्षण के दौरान उत्तराखंड मंडी परिषद अध्यक्ष डॉ. अनिल कपूर डब्बू, जिलाध्यक्ष प्रताप बिष्ट, सांसद प्रतिनिधि इंदर रावत, विकास शर्मा, वीरेन्द्र बिष्ट, अध्यक्ष मंडी समिति रामनगर राकेश नैनवाल, अमिता लोहनी के साथ ही सचिव मुख्यमंत्री आर मीनाक्षी सुन्दरम, जिलाधिकारी वंदना, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पीएन मीणा आदि उपस्थित थे।