उधम सिंह नगर समाचार: बनबसा ने टैगोर ट्रॉफी जीती

उधम सिंह नगर समाचार- बनबसा ने टैगोर ट्रॉफी जीती

शक्तिफार्म। टैगोर ट्रॉफी अंतर जनपदीय फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में पेनाल्टी शूटआउट के जरिए हुए निर्णय में बनबसा ने रामबाग को 5–4 से पराजित किया। बनबसा के मन्नत मैन ऑफ द मैच और रामबाग के गोलकीपर आकाश मैन ऑफ द सीरीज घोषित किए गए। कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा ने विजेताओं को ट्राफी प्रदान की।

टैगोरनगर में आयोजित फाइनल मुकाबला काफी रोमांचक रहा। खेल के दसवें मिनट में बनबसा को मिले पेनल्टी किक को रामबाग के गोलकीपर आकाश ने बेहतरीन बचाव कर विफल कर दिया। बनबसा की ओर से मन्नत, दीपेश और भरत जबकि रामबाग की ओर से कप्तान बृजेश, अमित और कृष की तिकड़ी ने एक दूसरे के खिलाफ गोल करने का भरसक प्रयास किया। परंतु कामयाबी नहीं मिली। खेल के अंतिम समय तक कोई भी टीम गोल नहीं कर पाई। इसके बाद 10 मिनट अतिरिक्त समय का खेल हुआ।

इस दौरान पहले ही मिनट में रामबाग के कृष ने गोल कर दिया। खेल के अंतिम क्षणों में बनबसा के मन्नत में गोल कर स्कोर बराबर कर दिया। इसके बाद हुए पेनल्टी शूटआउट में बनबसा के मन्नत, भरत, बंटी, पिल्लो और अमन ने गोल दागा। रामबाग के गोलू, शुभम, ब्रजेश और धर्मा ही गोल कर पाए जबकि जीत गोल करने में नाकाम रहा।
मैच में अखिलेश मंडल रेफरी, अमित वैद्य और राहुल सहायक रेफरी, पंकज राय, जयंत मंडल, सब्यसाची और सुनील उद्घोषक, दीपेन सेन और सुजीत विश्वास स्कोरर रहे। इस मौके पर गदरपुर विधायक अरविंद पांडे, चेयरमैन सुनील विश्वास, सुबीर सरकार, किशोर राय, विष्णु प्रमाणिक, अशोक मंडल, सुबल विश्वास, सुमित विश्वास आदि थे।

Share this content:

देश/दुनिया की खबरें