उत्तराखंड सरकार के मंत्री सतपाल महाराज ने कांग्रेस पर बोला हमला, गिनाए बघेल सरकार के घोटाले

सतपाल  महाराज ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि किसकी सरकार में सबसे ज्यादा चर्च बने, इस पर मैं कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता लेकिन छत्तीसगढ़ में धर्मांतरण एक बड़ा मुद्दा है और किसकी सरकार में सबसे ज्यादा धर्मांतरण हुए यह जांच का विषय है।

 

उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने आज बालोद जिले के डोंडी लोहारा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी देवलाल ठाकुर के समर्थन में प्रचार किया। उन्होंने यहां पर वर्तमान प्रदेश सरकार के घोटालों की एक सूची प्रस्तुत की। उन्होंने बताया कि यहां पर पांच हजार करोड़ रुपए के चावल का घोटाला हुआ है, 2161 करोड़ रुपए के शराब का घोटाला हुआ है, 540 करोड़ रुपए के कोयले का घोटाला हुआ है, और 1300 करोड़ रुपए के गठन का घोटाला हुआ है, जो पैसा उत्तराखंड के विकास के लिए खर्च होना चाहिए था, लेकिन यह पैसा घोटालों में चला गया।  उन्होंने उत्तराखंड का उदाहरण देते हुए कहा कि वहां पर डबल इंजन सरकार होने की वजह से पहाड़ों में भी रेल चलने लगी है यहां पर यदि डबल इंजन की सरकार बनती है तो केंद्र की सारी योजनाएं केंद्र की सारी सहायता सीधे-सीधे लोगों तक पहुंचने लगेगी। 

धर्मांतरण बड़ा मुद्दा, सनातन ना आदि ना अंत- सतपाल 
सतपाल  महाराज ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि किसकी सरकार में सबसे ज्यादा चर्च बने, इस पर मैं कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता लेकिन छत्तीसगढ़ में धर्मांतरण एक बड़ा मुद्दा है और किसकी सरकार में सबसे ज्यादा धर्मांतरण हुए यह जांच का विषय है। सनातन संस्कृति सबसे प्राचीन संस्कृति है हमें गर्व है कि हम इस संस्कृति से जुड़े हुए हैं और इस सनातन का ना आदि है ना अंत है सबसे पौराणिक यह संस्कृति है यह सिद्ध वेदों से जुड़ी हुई है।


देवलाल ठाकुर के पक्ष में मतदान की अपील

सतपाल महाराज ने इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी देवलाल ठाकुर के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने प्राचीन कुकुर देव मंदिर के सामने मंच लगाकर जनता को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि यहां पर यदि सरकार बदलती है तो मोदी जी के नेतृत्व में विकास होगा, उन्होंने कहा आज हम मिलियन डॉलर इकोनॉमी की ओर बढ़ रहे हैं सभी देश हमें हथियार, जहाज सहित सभी सहायता देने को तैयार हैं यह सब केवल मोदी जी के नेतृत्व में में हो पाया है।

Share this content:

देश/दुनिया की खबरें