उत्तराखंड स्थापना दिवस पर मुख्यमंत्री धामी ने राज्य के शहीद आन्दोलनकारी को श्रद्धांजलि अर्पित की

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने गुरुवार को राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर शहीद स्थल कचहरी परिसर देहरादून में उत्तराखण्ड राज्य के आन्दोलनकारी शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की।

देहरादून. गुरुवार को, राज्य स्थापना दिवस के मौके पर, मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने देहरादून के शहीद स्थल कचहरी परिसर में उत्तराखण्ड राज्य के आन्दोलनकारी शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की।

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने अब तक के आंदोलनकारियों के संघर्ष, प्रयास, और अदम्य संघर्ष की सराहना की, और उन्होंने कहा कि उत्तराखंड राज्य का निर्माण केवल उनकी मेहनत, इच्छाशक्ति और संकल्प के साथ ही संभव हुआ है। उन्होंने यह भी आश्वस्त किया कि राज्य सरकार पूरी तरह से शहीद आंदोलनकारियों के सपनों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है।

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने बताया कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के मार्गदर्शन में उत्तराखंड सरकार लगातार विकास की ऊँचाइयों की ओर बढ़ रही है। उन्होंने सुनिश्चित किया कि राज्य सरकार पूरी तरह से उत्तराखंड को सर्वोत्तम राज्य बनाने के लिए संकल्पबद्ध है, साथ ही विकल्प रहित मूल उद्देश्यों के साथ।

इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री महेन्द्र भट्ट, विधायक श्रीखजान दास, राज्य आंदोलनकारी एवं अन्य लोग मौजूद रहे।

Share this content:

देश/दुनिया की खबरें