एम्स ऋषिकेश में क्षेत्रीय विधायक व कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने श्रमिकों से की मुलाकात

ऋषिकेश:  

भारतीय वायु सेना ने चिन्यालीसौड़ से एम्स ऋषिकेश तक सभी श्रमिकों को चिनूक हेलीकॉप्टर के माध्यम से पहुंचाया। मंत्री डॉ. अग्रवाल ने उन 41 श्रमिकों से उनकी स्थिति का जायजा लिया और उन्हें उनके स्वास्थ्य और चिकित्सा उपचार के बारे में जानकारी प्राप्त की। उन्होंने श्रमिकों को उपलब्ध विभिन्न सुविधाओं का विवरण भी दिया और उनके हौसलों की प्रशंसा की।

WhatsApp-Image-2023-11-29-at-16.10.33 एम्स ऋषिकेश में क्षेत्रीय विधायक व कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने श्रमिकों से की मुलाकात

 

 

डॉ अग्रवाल ने रेस्क्यू किए गए श्रमिकों के परिजनों से भी मुलाकात की। उन्होंने श्रमिकों के साहस, मनोबल और परिजनों के धैर्य के साथ ही रेसक्यू अभियान में शामिल सभी एजेंसियों व कार्मिकों की अनथक मेहनत को इस अभियान की सफलता का आधार बताया।

डॉ अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुरंग में फंसे श्रमिकों को सकुशल बाहर निकालने के अभियान पर निरंतर नजर रखे हुए थे और वह श्रमिकों की कुशलता को लेकर हमेशा चिंतित रहते थे। प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में श्रमिकों के अनमोल जीवन को बचाने की सरकार की वचनवद्धता और परिजनों के साथ ही जनता द्वारा जताए गए अटूट विश्वास ने इस बेहद जटिल, चुनौतीपूर्ण और जोखिम भरे बचाव अभियान को कामयाब बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इस दौरान जिलाधिकारी सोनिका, एम्स ऋषिकेश की डायरेक्टर प्रोफेसर मीनू सिंह, एडीएम रामजी शरण, एसडीएम ऋषिकेश योगेश सिंह मेहरा, मंडल अध्यक्ष भाजपा सुमित पंवार, प्रो. रविकांत सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Share this content:

Previous post

ईजा-बैंणी महोत्सव का हुआ आगाज, सीएम ने किया 713 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास

Next post

डीडीहाट पहुंचे कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने की कुलदेवी की पूजा, प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि की कामना…

देश/दुनिया की खबरें