उत्तराखंड: जेसीपी की सांसद प्रत्याशी भावना पांडे ने लहबोली गांव में हुई दीवार गिरने वाली हादसे में मृतकों के परिजनों को सांत्वना दी

हरिद्वार। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष एवँ हरिद्वार लोकसभा सीट से जेसीपी की प्रत्याशी भावना पांडे ने हरिद्वार जिले के लहबोली गांव में ईंट भट्टे की दीवार गिरने से उसकी चपेट में आकर छह श्रमिकों की मृत्यु होने पर गहरा दुःख प्रकट किया। भावना पांडे ने लहबोली गांव पहुंचकर मृतकों के परिजनों को सांत्वना दी और उन्हें ढाढस बंधाया।

गौरतलब है कि रुड़की तहसील के लहबोली गांव में सोमवार सुबह ईंट भट्टे की दीवार गिरने से उसकी चपेट में आकर छह श्रमिकों की मृत्यु हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों में तीन लोग रूड़की और अन्य तीन उत्तर प्रदेश से हैं।

हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी भावना पांडे ने पीड़ित परिजनों के घर लहबोली गांव पहुंचकर उन्हें ढाढस बंधाया तथा दुख की इस घड़ी में उनका साथ देने की बात कही। इस दौरान सांसद प्रत्याशी भावना पांडे ने मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहायता भी प्रदान की।

उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे ने इस दर्दनाक हादसे पर शोक प्रकट करते हुए मृतकों की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की, साथ ही दुर्घटना में घायल श्रमिकों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

Share this content:

Previous post

ऋषिकेश में महिला उत्थान सशक्तिकरण ट्रस्ट की नई शाखा का उद्घाटन, प्रथम महापौर अनिता ममगाई की उपस्थिति में कार्यक्रम

Next post

कांग्रेस के नेताओं ने राज्यपाल को सशक्त भू कानून और उद्योग धंधों में स्थायी निवासियों की भागीदारी की मांग की

देश/दुनिया की खबरें