एक घण्टा कोतवाली में रहे चैम्पियन-कर्णवाल से जुड़ा है मामला-पढ़िए पूरी खबर

इरफान अहमदIMG-20190408-WA0000-300x225 एक घण्टा कोतवाली में रहे चैम्पियन-कर्णवाल से जुड़ा है मामला-पढ़िए पूरी खबर

एक घण्टा कोतवाली में रहे चैम्पियन-कर्णवाल से जुड़ा है मामला-पढ़िए पूरी खबर

रुड़की सिविल लाइंस कोतवाली पहुंचे खानपुर विधायक चैम्पियन ने झबरेड़ा विधायक द्वारा दर्ज मामले में जानकारी ली है। विधायक खानपुर ने बताया कि उन्हें पता लगा था कि चुनाव के दौरान पुलिस उनके समर्थकों पर कोई कार्रवाई करने वाली है। इसके लिए कोतवाली प्रभारी से मुलाकात की।

रुड़की सिविल लाइंस कोतवाली में आज दोपहर अचानक चैम्पियन का काफिला पहुंचा। चैम्पियन को अचानक कोतवाली में देख पुलिसकर्मियों में हलचल मच गई। खानपुर विधायक ने कोतवाली प्रभारी से मिलने की बात कही तो अधिनिस्थों ने इसकी सूचना नगर में दौरे पर गए कोतवाल को दी। कुछ समय बाद कोतवाल अमरजीत कोतवाली पहुंचे तो करीब आधा घण्टे तक बन्द कमरे में उनकी खानपुर विधायक से वार्ता चली।वार्ता के बाद जब खानपुर विधायक कोतवाली से बाहर निकले तो मीडिया कर्मी ने उनसे कोतवाली आने का कारण पूछा चैंपियन ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि चुनाव के दौरान सिविल लाइन कोतवाली पुलिस उनके समर्थकों पर कार्रवाई करने वाली है उन्होंने कहा मैंने पुलिस को आदेश दिया है किसी भी कार्रवाई ना की जाए उन्होंने यह भी कहा कि क्राइम करने वाले कार्यकर्ता के साथ नहीं है वहीं संबंध में कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि खानपुर विधायक और झबरेड़ा विधायक के बीच कोई मामला चल रहा है इस सम्बंध में चैम्पियन कोतवाली आये थे।

कोतवाली में ही उड़ी आचार सहिंता की धज्जियां…

विधायक लगी नेम प्लेट और भाजपा के चार चार झंडे लगी गाड़ियां चैम्पियन के काफिले में शामिल थी। तीनो गाड़ियां कोतवाली प्रभारी के कार्यालय के बाहर करीब एक घण्टा तक खड़ी रही। अचार सहिंता के नियमो के अनुसार कोई भी जनप्रतिनिधि इस दौरान अपने पद की प्लेट या दल का झंडा लगाकर नही घूम सकता। लेकिन यहां कोतवाली में ही आचार सहिंता की धज्जियां उड़ती नजर आई

Share this content:

Post Comment

देश/दुनिया की खबरें