boAt Primia: कंपनी की पहली कॉलिंग वाली स्मार्टवॉच लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

boAt Primia के फीचर्स की बात करें तो इसमें 1.39 इंच की एमोलेड डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 454×454 पिक्सल है। दावा है कि सीधी

घरेलू कंपनी boAt ने अपनी पहली कॉलिंग वाली स्मार्टवच boAt Primia को लॉन्च कर दिया है। boAt Primia के साथ एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। यह कंपनी की पहली ब्लूटूथ कॉलिंग वाली स्मार्टवॉच है। इस स्मार्टवॉच में इन-बिल्ट स्पीकर दिया गया है और कॉलिंग के लिए माइक्रोफोन भी है। इसकी बॉडी मेटल की है। boAt Primia स्मार्टवॉच की बिक्री अमेजन और कंपनी की साइट से हो रही है। इसकी कीमत 4,999 रुपये है लेकिन पहले 1,000 ग्राहकों को यह वॉच 3,999 रुपये में खरीदने का मौका मिलेगा।

boAt Primia के फीचर्स की बात करें तो इसमें 1.39 इंच की एमोलेड डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 454×454 पिक्सल है। दावा है कि सीधी धूप में भी डिस्प्ले को आसानी से देखा जा सकेगा। वॉच के साथ वॉयस असिस्टेंट का भी सपोर्ट है।

हेल्थ फीचर्स के तौर पर boAt Primia में हार्ट रेट के अलावा ब्लड ऑक्सीजन के लिए SPO2 सेंसर और स्ट्रेस लेवल सेंसर भी है। वॉच के साथ स्टेप काउंटर, कैलोरी बर्न और दूरी की भी जानकारी जानकारी मिलेगी। इसमें स्लीप ट्रैकिंग के अलावा 11 एक्टिव स्पोर्ट्स मोड हैं जिनमें बैडमिंटन, फुटबॉल और साइकलिंग, योग और ट्रेड मिल शामिल हैं।

boAt Primia को boAt Crest एप से कनेक्ट किया जा सकेगा। boAt Primia पर फोन पर आने वाले सभी नोटिफिकेशन मिलेंगे। फोन पर प्ले हो रहे वीडियो-म्यूजिक आदि को प्ले और पॉज किया जा सकेगा। boAt Primia को वाटर रेसिस्टेंट के लिए IP67 की रेटिंग मिली है। boAt Primia की बैटरी को लेकर 7 दिनों के बैकअप का दावा किया गया है।धूप में भी डिस्प्ले को आसानी से देखा जा सकेगा।

Share this content:

देश/दुनिया की खबरें