सिरफिरे की हरकत: धर्म परिवर्तन कर शादी के लिए करना चाहता था राजी, तेजाब की बोतल हाथ में पकड़ युवती को डराता रहा

युवती को डरा धमका कर धर्म परिवर्तन करने और शादी का दबाव बनाने का मामला सामने आया है। इस हरकत के बाद से युवती बेहद डरी हुई है।

शादी न करने पर युवती को आरोपी युवक ने रास्ते में रोकर तेजाब डालने की धमकी दी। इसके साथ ही आरोपी युवती पर धर्म परिवर्तन कर शादी का दबाव बनाने लगा। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

सिडकुल थाना प्रभारी प्रमोद उनियाल के मुताबिक रिया चौहान निवासी रोहालकी किशनपुर बहादराबाद ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि वह बुधवार शाम को मॉल में आई थी। यहां पर उसे रिजवान निवासी रावली महदूद ने जबरदस्ती पकड़ने की कोशिश की। रिया ने इसका विरोध किया।

इसके बाद जब वह वापस घर जा रही थी तो रिजवान ने उसे डैंसों चौक पर रोक लिया और उसे जबरदस्ती अपने साथ चलने के लिए कहने लगा। वह उस पर धर्म परिवर्तन कर शादी करने का दबाव बनाने लगा। रिया का आरोप है कि आरोपी ने उसके साथ जबरदस्ती की और हाथ में पकड़ी तेजाब की बोतल को उसके ऊपर डालने की धमकी भी दी।

युवती का कहना है कि आरोपी ने उसकी स्कूटी को बाइक से टक्कर मारते हुए गिरा दिया। शादी न करने पर उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी। जब युवती ने शोर मचाया तो वहां पर भीड़ इकठ्ठी हो गई। तभी आरोपी वहां से फरार हो गया। थाना प्रभारी प्रमोद उनियाल ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Share this content:

Previous post

ANM Recruitment 2022: वर्षवार मेरिट के आधार पर होगी एएनएम के 846 पदों पर भर्ती, डाटा तैयार करने में जुटा बोर्ड

Next post

वाराणसी कोर्ट में सर्वे रिपोर्ट दाखिल, शिवलिंग की जगह पर दर्शन-पूजन समेत अन्य मामलों में अब 23 को सुनवाई

देश/दुनिया की खबरें