2022-2027 के दौरान भारतीय ऑनलाइन फ़ूड डिलीवरी बाजार में 28.9% की सीएजीआर बढ़ने का अनुमान है

IMARC ग्रुप की नवीनतम शोध रिपोर्ट, जिसका शीर्षक है “इंडियन ऑनलाइन फूड डिलीवरी मार्केट रिपोर्ट 2022: इंडस्ट्री ट्रेंड्स, शेयर, साइज, ग्रोथ, अपॉर्चुनिटी, एंड फोरकास्ट टिल 2027”, मार्केट ड्राइवरों, सेगमेंटेशन, ग्रोथ के अवसरों, ट्रेंड्स और का विस्तृत विश्लेषण प्रस्तुत करता है। वर्तमान और भविष्य के बाजार परिदृश्यों को समझने के लिए प्रतिस्पर्धी परिदृश्य। 2022-2027 के दौरान भारतीय ऑनलाइन खाद्य वितरण बाजार में 28.9% की सीएजीआर प्रदर्शित होने की उम्मीद है।

ऑनलाइन फूड डिलीवरी से तात्पर्य किसी एप्लिकेशन या वेबसाइट का उपयोग करके ऑनलाइन खाना ऑर्डर करने की प्रक्रिया से है। ये प्लेटफ़ॉर्म अपने ग्राहकों को बार-बार और सुविधाजनक ऑर्डर देने के लिए एक खाता बनाने की अनुमति देते हैं। वे फिल्टर और विभिन्न भुगतान विधियां भी प्रदान करते हैं, जैसे कैश ऑन डिलीवरी, डेबिट/क्रेडिट कार्ड और नेट बैंकिंग। भारत में, डिजिटल प्रौद्योगिकी में तेजी से विकास के साथ खाद्य वितरण बाजार को नया रूप दिया गया है। खाद्य प्रौद्योगिकी कंपनियों ने अब त्रुटियों, श्रम व्यय, लंबी कतारों और प्रतीक्षा समय को कम करने और ऑनलाइन ऑर्डर देने और वितरण प्रक्रिया में पारदर्शिता और सुविधा प्रदान करने के उद्देश्य से देश के 500 से अधिक शहरों में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है।

Share this content:

Previous post

माइक्रोसॉफ्ट ने इमोशन-रीडिंग तकनीक बेचना बंद कर दिया, चेहरे की पहचान को सीमित कर दिया

Next post

वैश्विक बेक-ऑफ बेकरी उत्पाद बाजार भौगोलिक विभाजन पूर्वानुमान राजस्व द्वारा 2022-2029 डियोरियो फूड्स, गुटेनप्लान का फ्रोजन आटा, ले बॉन क्रोइसैन

देश/दुनिया की खबरें