छात्र-छात्राओं को कठिन मेहनत के साथ आगे बढ़ने की प्रोत्साहना दें: रेखा आर्या

कड़ी मेहनत से आगे बढ़ें छात्र-छात्राएं : रेखा आर्या

पिथौरागढ़ के बेड़ीनाग स्थित, मंत्री रेखा आर्या ने अपने भाषण में उज्जवल भविष्य की कुंजी के रूप में छात्र-छात्राओं को समझाया। वे मानती हैं कि छात्र-छात्राएं हमारे देश के भविष्य का आदान-प्रदान करते हैं और उन्हें कड़ी मेहनत करके अपने लक्ष्यों की प्राप्ति के लिए प्रयासरत रहना चाहिए। उन्होंने इसके साथ ही महाविद्यालयों में हो रही समस्याओं के समाधान की भी प्राथमिकता दी और सभी को यह आश्वासन दिलाया कि समस्याओं का समाधान संभव है। मंत्री ने इसी उद्घाटन समारोह के दौरान दीप प्रज्ज्वलित किया और कार्यक्रम की शुरुआत की।

कैबिनेट मंत्री ने महाविद्यालय में नए विषय खोलने का भी भरोसा दिलाया। विशिष्ट अतिथि विधायक फकीर राम टम्टा ने कहा कि महाविद्यालय के विकास के लिए लगातार प्रयास किया जा रहा है। सड़क सुधारने के लिए धन अवमुक्त कर दिया गया है। छात्र संघ अध्यक्ष धीरज रौतेला ने महाविद्यालय की समस्याओं को रखा।

छात्र-छात्राओं ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किए। प्राचार्य प्रो. डीएन भट्ट ने अतिथियों का आभार जताया। संचालन डाॅ. लीलाधर मिश्रा, दीपा जोशी ने किया। वहां पालिकाध्यक्ष हेम पंत, प्रमुख विनीता बाफिला, भाजपा मंडल अध्यक्ष इंद्र सिंह धानिक, सहकारी बैंक उपाध्यक्ष नरेंद्र रौतेला, छात्र संघ उपाध्यक्ष विशाल पंत, अंजली शाह, सचिव शिवांगी धानिक, कोषाध्यक्ष राहुल महरा आदि छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।

Share this content:

Previous post

सूबे के संसदीय कार्यमंत्री डॉ. प्रेमचंद अग्रवाल ने लोकसभा के नए भवन के श्रीगणेश करने पर अपनी खुशी का अभिव्यक्त किया और इस बड़े घड़ी को महत्वपूर्ण मोमेंट के रूप में व्यक्त किया।

Next post

स्वास्थ्य सचिव डॉ. आर. राजेश कुमार ने सुशीला तिवारी और बेस अस्पताल की जांच की।

देश/दुनिया की खबरें