नर्सिंग अधिकारी के 1383 पदों पर भर्ती के संदर्भ में, महासंघ ने स्वास्थ्य सचिव का आभार व्यक्त किया।

संविदा और बेरोजगार नर्सिंग अधिकारी महासंघ उत्तराखंड के प्रतिनिधिमंडल ने आज स्वास्थ्य सचिव डॉक्टर आर राजेश कुमार से मिलकर उनका आभार और धन्यवाद व्यक्त किया। संगठन के प्रदेश अध्यक्ष हरिकृष्ण बिजल्वाण ने बताया कि हमारे 1383 पदों के चिकित्सा शिक्षा विभाग में नर्सिंग अधिकारी के पदों के शासनादेश की खुशी में हम सभी बेरोजगार नर्सिंग अधिकारियों ने स्वास्थ्य सचिव जी का धन्यवाद आज प्रेषित किया।

सचिव महोदय जी से चिकित्सा स्वास्थ्य के 1564 पदों पर हुई भर्ती में से 1377 पदों पर परिणाम घोषित कर दिया गया है उनकी नियुक्ति के लिए और चिकित्सा शिक्षा के 1383 पदों पर विज्ञापन के लिए आज सचिव महोदय से निवेदन किया गया सचिव महोदय द्वारा बहुत जल्द माननीय मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी और माननीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ धन सिंह रावत जी के द्वारा नियुक्ति पत्र दिया जायेगा |

और 1383 पदों पर जल्द विज्ञापन होने का आश्वासन दिया और सभी नर्सिंग बेरोजगारों को अग्रिम शुभकामनाएं दी और उनसे ईमानदारी से राज्य की स्वास्थ्य सेवाओं को दुरुस्त करने के लिए कहा गया। आज के प्रतिनिधिमंडल में संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष पुष्कर सिंह जिन्ना, संगठन के सचिव गोविंद सिंह रावत, कोषाध्यक्ष रवि सिंह रावत, महीपाल सिंह कृषाली, मीनाक्षी ममगाई, नीरज वर्मा, आशीष राणा, नीतू, हेमा अमित, अलका, प्रतिमा, वंदना, अरविंद, आदि उपस्थित रहे।

Share this content:

देश/दुनिया की खबरें