Shree Darbar Sahib : दरबार की शरण पहुंचे खजानदास और गामा

राजपुर विधायक खजान दास और देहरादून के मेयर सुनील उनियाल गामा ने श्री दरबार साहिब में आदरणीय श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज के पास जाकर शिष्टाचार भेंट की और उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। इस दौरान, उन्होंने स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट, डेंगू की रोकथाम, देहरादून जिले और प्रदेश के विकास योजनाओं सहित विभिन्न समकालीन विषयों पर व्यापक चर्चा की। विधायक और मेयर ने विशेष रूप से श्री महंत इंदिरेश अस्पताल के द्वारा प्रदान की जाने वाली श्रेष्ठ स्वास्थ्य सेवाओं की प्रशंसा की। वे श्री महंत इंदिरेश अस्पताल के डॉक्टरों और स्टाफ के योगदान को भी सराहा।

अति उत्तम स्वास्थ्य सेवा कर रहा महंत इंद्रेश अस्पताल – खजानदास WhatsApp-Image-2023-10-07-at-18.32.11-1 Shree Darbar Sahib : दरबार की शरण पहुंचे खजानदास और गामा

विधायक खजान दास ने श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल को स्वास्थ्य क्षेत्र में राज्य सरकार का मजबूत सहयोगी माना और कहा कि देहरादून में डेंगू के बढ़ते प्रकोप के बीच श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उन्होंने कहा कि अस्पताल की उत्कृष्ट सेवाओं से लोगों का जीवन बचाया जा सका। मेयर सुनील उनियाल गामा ने यह भी कहा कि एसजीआरआर एक महत्वपूर्ण संस्थान है, जो समाज सेवा के लिए पूरी तरह समर्पित है। उन्होंने यह भी उम्मीद जताई कि जिला प्रशासन और उत्तराखंड सरकार एसजीआरआर ग्रुप के जनकल्याणकारी कार्यों का पूर्ण सहयोग करेंगे।

इस अवसर पर श्री महाराज ने एसजीआरआर संस्थान द्वारा किए जा रहे कार्यों के बारे में विस्तृत जानकारी दी। आपको यह जानकर खुशी होगी कि श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय और एसजीआरआर एजुकेशन मिशन द्वारा संचालित पब्लिक स्कूलों ने शिक्षा क्षेत्र में महत्वपूर्ण कार्य किया है। एसजीआरआर एजुकेशन मिशन ने दशकों से गुणवत्तापरक शिक्षा को उपलब्ध कराने के लिए अपना सर्वोत्तम प्रयास किया है। विधायक और महापौर ने आशा व्यक्त की कि भविष्य में भी एसजीआरआर ग्रुप इसी तरीके से समाज सेवा में जुटा रहेगा।

Share this content:

Previous post

गढ़बोज दिवस पर शिक्षा मंत्री डॉ. धन सिंह रावत के द्वारा किया गया ऐलान, राज्य स्तरीय निबंध प्रतियोगिता का आयोजन मिलेट्स पर होगा।

Next post

गणेश जोशी, कैबिनेट मंत्री, ने 15वें युवा आदिवासी युवा आदान-प्रदान के समापन समारोह में डी.आई.टी. कॉलेज के छात्र-छात्राओं को संबोधित किया।

देश/दुनिया की खबरें