नगरपालिका के वार्डों में करोड़ों की योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास

नवरात्र के शुभ अवसर पर मेयर सुनील उनियाल गामा ने नगर निगम के विभिन्न वार्डों में करोड़ों की विकास योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास…

“नवरात्र के शुभ अवसर पर मेयर सुनील उनियाल गामा ने नगर निगम के विभिन्न वार्डों में करोड़ों की विकास योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया। उन्होंने कहा कि उनकी प्राधिकृता हमेशा नगर निगम क्षेत्र के सर्वांगीण विकास को सुनिश्चित करने में रही है। हर क्षेत्र में विकास योजनाओं को क्रियान्वित करने का प्रयास किया जा रहा है।”
रविवार को मेयर गामा ने वार्ड संख्या एक, दो, चार, छह और 86 में किया करोड़ों की विकास योजना का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया। सबसे पहले मालसी में 50 लाख की योजनाओं लोकार्पण और शिलान्यास किया। इसके बाद विजयपुर में 55 लाख, दून विहार में सवा करोड़ और एमडीडीए पार्क में 55 लाख की योजनाओं का शिलान्यास किया। दीपनगर में सामुदायिक भवन का शिलान्यास विधायक विनोद चमोली के साथ किया। मेयर गामा ने कहा कि साढ़े चार साल में 350 करोड़ से ज्यादा के विकास कार्य जनता को समर्पित किए हैं। सड़क, पथ प्रकाश के साथ ही साफ-सफाई के क्षेत्र में अनेक काम किए गए। इस मौके पर अधिशासी अभियंता जेपी रतूड़ी, सहायक अभियंता रविंद्र पंवार, सहायक अभियंता राजित कोठियाल, अवर अभियंता विनोद थपलियाल आदि मौजूद रहे।

Share this content:

देश/दुनिया की खबरें