उत्तराखंड के मंत्री सतपाल महाराज ने घोटाले के मुद्दे पर कांग्रेस सरकार का घेराव किया

Chhattisgarh Assembly Election 2023: उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने लोगों से अपील की है कि छत्तीसगढ़ में डबल इंजन की सरकार बनाएं।

रायपुर। Chhattisgarh Assembly Election 2023:  उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार के खिलाफ कठोर आरोप उठाए हैं। उन्होंने लोगों से अपील की है कि छत्तीसगढ़ में डबल इंजन की सरकार बनाने की दिशा में कदम बढ़ाएं। मंत्री ने घोटालों के बारे में भी बताया कि छत्तीसगढ़ में सरकार ने घोटालों का संकेत दिया है और वहां की सरकार ने घोटाले पर घोटाला किया है।

उन्होंने कहा, यहां पांच हजार करोड़ का चावल घोटाला हुआ है। 2161 करोड़ का शराब घोटाला हुआ है। 540 करोड़ का कोयला घोटाला हुआ है। 1300 करोड़ का गोठान घोटाला हुआ है, जो पैसा आपके विकास में खर्च होना चाहिए था, जो पैसा आपके बच्चों की शिक्षा महिलाओं के विकास में खर्च होना था वह घोटाले में चला गया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना से लड़ाई लड़ी और उन्होंने सबको सुरक्षित कराया। मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ा है। छत्तीसगढ़ में गरीबों को प्रलोभन देकर मतांतरण किया जा रहा है, जो कि बिल्कुल उचित नहीं है। उन्‍होंने कहा, छत्‍तीसगढ़ में भाजपा बनी तो उत्तराखंड की तर्ज पर मतांतरण को लेकर सख्त कानून बनाएंगे।

 

Share this content:

देश/दुनिया की खबरें