उत्तराखण्ड के चार वर्ष खराब किए भाजपा ने:- रविंद्र सिंह आनंद

आम आदमी पार्टी की बात पर भाजपा हाईकमान ने भी लगाई मुहर, जीरो वर्क मुख्यमंत्री साबित हुए त्रिवेंद्र सिंह

उत्तराखण्ड के चार वर्ष खराब किए भाजपा ने:- रविंद्र सिंह आनंद

देहरादून। आम आदमी के प्रदेश प्रवक्ता रविंद्र सिंह आनंद ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के इस्तीफा देने पर कहा कि आम आदमी पार्टी बहुत पहले से यह बात कह रही थी कि त्रिवंेद्र जीरो वर्क मुख्यमंत्री है, अब भाजपा हाईकमान ने भी इस पर मुहर लगा दी है।

रविंद्र सिंह आनंद ने कहा कि आम आदमी पार्टी पहले से कहती आ रही थी कि त्रिवंेद्र सिंह रावत अब तक के सबसे नाकाबिल मुख्यमंत्री रहे है, अभी तक यदि चार साल का उनका कार्यकाल देखा जाए तो उनके खाते में ऐसी कोई उपलब्धि नहीं है जिस पर यह कहा जा सके कि उन्होंने उत्तराखण्ड के विकास के बारे में सोचा है। श्री आनंद ने कहा कि उनके कार्यकाल में कुछ कुछ समय में देखा गया कि उनकी अपनी ही पार्टी में मंत्री से लेकर विधायक उनकी कार्यशैली से खुश नहीं थे।

कई मंत्रियों विधायकों ने अपनी नाराजगी भी जाहिर की जिससे पार्टी के अंदर ही असंतोष पनप रहा था। यह कहना गलत नहीं होगा कि उनकी इसी कार्यशैली का नतीजा है कि राज्य मंें विकास कार्य बाधित थे, और उनका अपनी उपलब्धियां गिनवाने के लिए कंेद्र की योजनाओं पर निर्भर रहना पड़ रहा था।

आनंद ने कहा कि आज भाजपा हाई कमान ने भी आम आदमी पार्टी की बात पर मुहर लगा दी है कि त्रिवेंद्र जीरो वर्क मुख्यमंत्री है और अब प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि यदि अब किसी को नेतृत्व सौंपा जाता है तो उस व्यक्ति को कार्य समझने में ही काफी समय लग जाएगा।

जबकि दिसंबर में चुनाव आचारसंहित भी लगनी संभव है। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि भाजपा ने उत्तराखण्ड के चार वर्ष खराब किए है। साथ ही जो स्थाई सरकार देने की बात प्रधानमंत्री मोदी जी ने परेड मैदान की रैली में कही थी वह भी उनका जुमला ही निकला।

Share this content:

देश/दुनिया की खबरें