भगवान पुर में आप में शामिल हुए कई लोग,प्रदेश उपाध्यक्ष की मौजूदगी में ली आप पार्टी की सदस्यता – आप

भगवान पुर में आप में शामिल हुए कई लोग,प्रदेश उपाध्यक्ष की मौजूदगी में ली आप पार्टी की सदस्यता – आप

आम आदमी पार्टी का परिवार तेजी से बढता जा रहा है और आप की नीतियों से प्रेरित होकर लोग लगातार आप पार्टी में अपना विश्वास जता रहे हैं। आज भगवानपुर विधानसभा के अंतर्गत ग्राम मानकपुर के वर्तमान निर्वाचित ग्राम पंचायत सदस्य राकेश प्रजापति एवम डॉ सुशील कुमार ने अपने कई समर्थकों के साथ आप की सदस्यता ली। इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष शारिक अफरोज ,जोन प्रभारी अजीत पाल व आप नेता प्रेम सिंह ने उनका आप पार्टी में आने पर स्वागत किया।

यहां मौजूद प्रदेश उपाध्यक्ष शारिक अफरोज ने विधिवत उन्हें पार्टी की टोपी पहनाकर उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। आप उपाध्यक्ष ने कहा कि आज आप पार्टी की नीतियों को आप कार्यकर्ता लोगों के घर घर तक पहुंचा रहे हैं जहां लोग आप की नीतयों से प्रभावित और प्रेरित होकर आप पार्टी में लगातार अपना भरोसा जता रहे हैं। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में भी केजरीवाल अभियान के तहत 3 लाख से ज्यादा लोग पिछले 45 दिनों में आप पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर चुके हैं और आने वाले दिनों में कई लोग आप पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे। उन्होंने बताया कि अब जल्द ही एक बड़ी किसान जनसभा का आयोजन भगवानपुर विधानसभा में किया जाएगा जिसमे दिल्ली जंगपुरा विधायक प्रवीण कुमार व अन्य वरिष्ठ आम आदमी पार्टी नेता भगवानपुर पहुंचेंगे और इस जनसभा में सहभाग करेंगें ।

इस दौरान आप पार्टी ज्वाइन करने के बाद राकेश प्रजापति ने कहा,आप और अरविंद केजरीवाल की नीतियों से प्रभावित होकर वो अपने समर्थकों के साथ आप ज्वाइन कर रहे और उन्हें उम्मीद है जैसे दिल्ली में आप पार्टी की सरकार ने अभूतपूर्व कार्य किए हैं वैसे ही कार्य आप की सरकार बनने के बाद उत्तराखंड में भी पूरे किए जाएंगे ताकि उत्तराखंड विकास की राह पर तेजी से आगे बढ सके। नए सदस्यों का स्वागत करने के बाद ,आप नेता प्रेम सिंह ने बताया कि जब दिल्ली में ये सभी कार्य मुमकिन हो सकेत हैं तो उत्तराखंड में क्यों नहीं। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में कई प्राकृतिक संपदाएं हैं जिनके सही प्रकार के दोहन से प्रदेश में विकास की गंगा बहाई जा सकती है और यहां रही सरकारों ने कभी इस ओर ध्यान नहीं दिया। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में आने वाले चुनावों में आप की सरकार जरुर बनेगी और वो सभी कार्य पूरे होंगे जिनका सपना यहां रह रहे लोगों ने संजोए हैं।

इस कार्यकम में वरिष्ठ समाजसेवी नेहरूलाल जी, पंजाब सिंह , डॉ संदीप कुमार , राव नसीम , राव परवेज, महिपाल , राकेश कुमार , डॉ हरीश, राकेश नौटियाल , पंकज बावरा, सौरभ कोठारी, अनुज पाल , आशीष मिश्रा, मोहित कुमार , के साथ अनेको समाजसेवियों कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

Share this content:

देश/दुनिया की खबरें