जल्द ही तीरथ उतरने वाले हैं मैदान में, करेंगे ताबड़तोड़ दौरे

TEERATH-3 जल्द ही तीरथ उतरने वाले हैं मैदान में, करेंगे ताबड़तोड़ दौरे

देहरादून । तीरथ सिंह रावत इन दिनों कोरोना संक्रमण के चलते एकांतवास में हैं, लेकिन उनके दौरों को लेकर प्लान बनने लगा है। खबर है कि स्वस्थ होते ही तीरथ सिंह रावत मैदान में उतरेंगे और पहाड़ के ताबड़तोड़ दौरे करेंगे।

तीरथ के स्वस्थ होते ही पहाड़ में योजनाओं के शिलान्यास की तैयारी की जा रही है। तीरथ सिंह रावत ताबड़तोड़ पहाड़ी इलाकों के दौरे करेंगे। इसके लिए अधिकारियों ने कमर कस ली है।

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत कोविड संक्रमण के चलते एकांतवास में हैं। अब उनको एकांतवास में 9 दिन का समय हो चुका है। जल्द ही उनका दोबारा कोविड टेस्ट होगा और निगेटिव रिपोर्ट आते ही वे ताबड़तोड़ दौरे करने के लिए तैयार हो जाएंगे।

सूत्रों के मुताबिक सीएम के दौरों की तैयारी शुरू कर दी गई है। शासन और प्रशासन के अधिकारियों ने इसके लिए कमर कस ली है। शासन स्तर के अधिकारियों ने उनके दौरों का रोडमैप भी तैयार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि वे जल्द ही सल्ट दौरे पर जाएंगे जहां विधानसभा का उपचुनाव होना है। तीरथ सिंह रावत यहां रैली करने पहुंचेंगे और बीजेपी प्रत्याशी महेश जीना के समर्थन में वोट मांगने के लिए अभियान छेड़ेंगे।

Share this content:

देश/दुनिया की खबरें