सड़कों पर उतरी रुड़की की महिलाएं और युवा-प्रधानमंत्री को भेजा पत्र धारा 370 हटाने की मांग

इमरान अहमद

रुड़की धारा 370 हटाये जाने की मांग को लेकर रुड़की में लोगों ने रैली निकालकर प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रधानमंत्री के नाम एक ज्ञापन ज्वाइंट जेएम को सौंपा।

रुड़की में चन्द्रशेखर चौक पर युवाओं एवं महिलाओं ने एकत्र होकर धारा 370 हटाये जाने की मांग की। इस दौरान उन्होंने चन्द्रशेखर चौक से लेकर तहसील तक रैली भी निकाली। विकास चौधरी ने बताया कि कश्मीर में धारा 370 को तुरंत हटाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री से आज देश का हर एक नागरिक मांग कर रहा है कि पुलवामा के शहीदों का बदला लिया जाए।इस दौरान प्रधानमंत्री के नाम एक ज्ञापन जेएम को सौंपा जिसमें मांग की गई कि संसद का विशेष सत्र बुलाकर धारा 370 को खत्म किया जाए। इस अवसर पर टोनी गंगा भक्त, मोनिका, विजय शर्मा, उर्मिला, सुरेश शर्मा, निरुपमा वर्मा, उमेश, सुनीता, विकास बंसल, नीलम, मोहित राष्ट्रवादी, कविता त्यागी, बबिता, सविता, शकुंतला, पुष्पा शर्मा, शिल्पी, कुसुम, शिवांगी, वैष्णवी, ज्योति, सीमा, अंजली, आसिफ खान, शाकिर, सुधीर, शशि, पवित्रा, गीता शर्मा, दिव्यांशी, प्रीति राणा, संगीता गुप्ता, शीतल, स्वेता, परवीन धीमान, सिद्धार्थ, प्रतिभा आदि लोग मौजूद रहे।

Share this content:

Previous post

मुजफ्फरनगर की खुशकिस्मती 23 मार्च को शहीद दिवस पर पुरकाज़ी में आएंगे वीर अब्दुल हमीद और सरदार भगत सिंह जी का परिवार पुरकाज़ी में होगा “एक शाम शहीदों के नाम

Next post

गला घोंटकर महिला की हत्या-बेटी दामाद पर आरोप इब्राहिमपुर

Post Comment

देश/दुनिया की खबरें