ग्राम प्रधान वाज़िद अली ने सैकड़ों गरीब विधवा महिलाओं, गरीब परिवार की महिलाओं,को किया राशन वितरित और सावधान रहने की अपील।

ग्राम प्रधान वाज़िद अली ने सैकड़ों गरीब विधवा महिलाओं, गरीब परिवार की महिलाओं,को किया राशन वितरित और सावधान रहने की अपील।

रिपोर्टर सलमान अली

प्रभारी डॉ मो मुकर्रम मलिक

सह संपादक अमित मंगोलिया

img-20200401-wa00505386192170670000129 ग्राम प्रधान वाज़िद अली ने सैकड़ों गरीब विधवा महिलाओं, गरीब परिवार की महिलाओं,को किया राशन वितरित और सावधान रहने की अपील।

गागलहेड़ी क्षेत्र मे कोरोना वायरस जैसी महामारी मे ग्राम पंचायत चाँदपुर में ग्राम प्रधान वाज़िद अली ने सैकड़ों गरीब विधवा महिलाओं, गरीब परिवार की महिलाओं,और गरीब लोगो को बाँटा राशन और सावधान रहने की अपील की उन्होंने कहा कि लॉक डाउन का समर्थन करें वह पालन करें, ग्राम प्रधान वाज़िद अली ने गरीब लोगों को राशन वितरित किया, सोशल डिस्टेंसिंग का रखा गया खास ख्याल, बोले मानवता की सेवा करना पुण्य का कार्य।है बुधवार को ग्राम चाँदपुर में ऐसे गरीब लोग जो बेसहारा है उन्हें राशन वितरित किया गया

ग्राम प्रधान वाज़िद अली ने कहा कि मानवता की सेवा करना सबसे पुण्य का कार्य हैं। उन्होंने कहा कि इस घड़ी में सभी को अपने-अपने पास गरीब लोगों की मदद करनी चाहिए। सभी को संकल्प लेना चाहिए कि आपके आसपास कोई भी गरीब व्यक्ति भूखा ना रहे। ग्राम प्रधान वाज़िद अली ने लोगों से लाॅकडाउन का पालन करने की अपील भी की। और सभी को अपने अपने घरों के अंदर रहने की अपील की और लोकडॉन का समर्थन करे और सरकार का सहयोग करे और इस महामारी से लड़ने में मदद करे

Share this content:

Post Comment

देश/दुनिया की खबरें