पौडी के अनुराग बने पूर्व माध्यमिक टॉपर

data:;base64,<svg height= पौडी के अनुराग बने पूर्व माध्यमिक टॉपर” alt=”” aria-hidden=”true” />facebook पौडी के अनुराग बने पूर्व माध्यमिक टॉपरdata:;base64,<svg height= पौडी के अनुराग बने पूर्व माध्यमिक टॉपर” alt=”” aria-hidden=”true” />twitter पौडी के अनुराग बने पूर्व माध्यमिक टॉपरdata:;base64,<svg height= पौडी के अनुराग बने पूर्व माध्यमिक टॉपर” alt=”” aria-hidden=”true” />linkedin पौडी के अनुराग बने पूर्व माध्यमिक टॉपरdata:;base64,<svg height= पौडी के अनुराग बने पूर्व माध्यमिक टॉपर” alt=”” aria-hidden=”true” />telegram पौडी के अनुराग बने पूर्व माध्यमिक टॉपरयूपी बोर्ड का रिजल्ट आज घोषित हो गया है. छात्र अनुराग मलिक (Anurag Malik) ने यूपी बोर्ड 12वीं की परीक्षा में 97 फीसदी अंक हासिल कर टॉप किया है. उन्हें कुल 500 में से 485 अंक मिले हैं. अनुराग, श्री राम एसएम इंटर कॉलेज, बड़ौत के छात्र हैं.

अनुराग ने 12वीं की पूरी पढ़ाई घर पर रहकर ही की है. उन्होंने कोई ट्यूशन भी नहीं लगाई. अनुराग ने मीडिया को बताया कि मैनें बहुत मन से पढ़ाई की थी. इसमें मेरे अध्यापकों के साथ-साथ परिजनों का भी बहुत योगदान रहा.

अनुराग ने इस परीक्षा के लिए 18 घंटे पढ़ाई  की .आमतौर पर  वे 15-16 घंटे पढ़ते है .उनके परिजनों के योगदान से अनुराग ने ये सफलता पायी है .इसके लिए वे भगवान का धन्यवाद करते है .17-14-55-Anurag-malik-12th-topper-300x168 पौडी के अनुराग बने पूर्व माध्यमिक टॉपर

अनुराग मलिक ने बताया कि वाह आगे चलकर आईएएस बनना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि वे इसके लिए अभी से तैयारी कर रहे हैं. वे आईएएस बनकर समाज की सेवा करने की इच्छा रखते हैं.

Share this content:

Previous post

पर्वतीय गांधी इंद्रमणि बडोनी की पुण्यतिथि पर विधानसभाध्यक्ष ने 21 स्वच्छताकर्मियों को आयुष व राशन किट की वितरीत ।।

Next post

उद्योगों और संस्थानों में दो दिन से ज्यादा नहीं होगी बंदी, अनलॉक-3 की नई गाइडलाइन , पढ़े नियम…

Post Comment

देश/दुनिया की खबरें