उत्तराखंड सीएम व स्पीकर द्वारा कल सभा मंडप के रूप में वीर चंद्र सिंह हॉल का संयुक्त निरीक्षण किया जायेगा

 

देहरादून 16 सितंबर ! 23 सितंबर से आहुत होने विधानसभा सत्र को लेकर कोरोना संक्रमण के बीच तमाम संभावनाओं पर विचार किया जा रहा है।इसी क्रम में 17 सितंबर को सायं 5:30 बजे मुख्यमंत्री और विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेमचंद अग्रवाल द्वारा सभा मंडप के रूप में सचिवालय स्थित विश्वकर्मा भवन के वीर चंद्र सिंह हॉल का संयुक्त निरीक्षण किया जायेगा।
      विधानसभा सत्र को लेकर विगत दिनों मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत जी एवं विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेमचंद अग्रवाल जी ने देहरादून स्थित विधानसभा मंडप का सत्र को संचालित करने को लेकर संयुक्त रूप से निरीक्षण किया था ।
    विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेम चंद अग्रवाल ने कहा कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव के कारण विधायकों को सदन के अंदर पर्याप्त बैठने के लिए स्थान उपलब्ध होना एवं  संक्रमण से बचाव के लिए हर सम्भव प्रयास किए जा रहे हैं ।
    आज मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत  ने विधानसभा अध्यक्ष  से आग्रह किया है कि सदन संचालन को लेकर सचिवालय स्थित वीर चंद्र सिंह गढ़वाली हॉल का निरीक्षण किया जाए ।
     विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि सत्र को संचालित करने के लिए हर प्रकार से संभावनाएं तलाशी जा रही है ताकि सत्र को सुचारू एवं व्यवस्थित रूप से चलाया जा सके । इसी निमित्त कल  सचिवालय स्थित विश्वकर्मा भवन के वीर चंद्र सिंह हॉल का निरीक्षण किया जाएगा ।

Share this content:

Post Comment

देश/दुनिया की खबरें