भवानी दत्त भट्ट, ने थामा आप का दामन,कहा पार्टी को मजबूत बनाने में दूंगा पूर्ण योगदान – आप

दिवंगत पूर्व कांग्रेस सीएम ओएसडी भवानी दत्त भट्ट, ने थामा आप का दामन,कहा पार्टी को मजबूत बनाने में दूंगा पूर्ण योगदान – आपIMG-20210226-WA0047-300x135 भवानी दत्त भट्ट, ने थामा आप का दामन,कहा पार्टी को मजबूत बनाने में दूंगा पूर्ण योगदान - आप

कांग्रेस बीजेपी ने किया जनता से छल,20 वर्षों से नहीं हुआ प्रदेश का विकास – दिनेश मोहनिया,आप प्रदेश प्रभारी

आप पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया अपने 8 दिवसीय दौरे के तीसरे दिन लालकुंआ विधानसभा पहुंचे जहां उन्होंने एक जनसभा के दौरान कांग्रेस और बीजेपी दोनों पर ही जमकर निशाना साधा। आप प्रभारी ने कहा कि, दोनों ही दलों की सरकारों ने 20 वर्षों तक उत्तराखंड की जनता के साथ छल किया है। जिस उद्देश्य से राज्य की स्थापना हुई, वो उद्देश्य आज तक पूरे नहीं हो पाए हैं। उन्होंने कहा कि, अब बदलाव का समय आ गया है। आज उत्तराखंड की जनता बदलाव चाहती है ,और आप पार्टी उनके लिए वो बदलाव लाएगी,जिसका प्रदेश की जनता को 20 वर्षों से इंतजार था।

इस दौरान आप प्रभारी ने पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी के ओएसडी रहे भवानी दत्त भट्ट को आप पार्टी की सदस्यता दिलाते हुए उनका स्वागत किया। उन्होंने फूल मालाओं से उनका स्वागत करते हुए उन्हें पार्टी की टोपी पहनाई। प्रभारी ने इस दौरान कहा कि, भवानी दत्त भट्ट जी के आप पार्टी में आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी। भवानी दत्त भट्ट जी ने तिवारी जी के साथ अपनी सेवाएं दी और उनके अनुभव का पार्टी को लाभ मिलेगा।

वहीं आप पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद भवानी दत्त भट्ट जी ने आप प्रभारी का आभार जताते हुए कहा कि, उन्होंने तिवारी जी के साथ कार्य करते हुए शासकीय कार्यों को बडी ही बारीकी से देखा और परखा है । वो इस राज्य की भौगोलिक परिस्थितियों से वाकिफ हैं। लेकिन बडा अफसोस होता है कि, आज भी प्रदेश उस विकास की गति को नहीं पकड पाया जो तिवारी जी के समय राज्य में विकास हुआ था। उन्होंने बताया कि ,दिल्ली में आप पार्टी ने अभूतपूर्व कार्य किए हैं ,और उन्हें पूरा विश्वास है कि, आप पार्टी की सरकार उत्तराखंड में बनते ही यहां भी विकास की वो गंगा बहेगी जिसका हर उत्तराखंड वासी ने सपना देखा था। उन्होंने कहा कि ,आप की बेहतर नीतियों ने उन्हें बेहद प्रभावित किया है ,और अब पार्टी उन्हें जो भी जिम्मेदारी देगी उसे वो हर हाल में निभाएंगे।

इस कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रुप में दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल मौजूद थे। इनके अलावा आप प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक बाली,बसंत कुमार,शिशुपाल रावत,पूर्व मंत्री सुरेश आर्य, जितेंद्र फुलारा,दीपक पांडे,सुरेश जोशी,डाॅ यूनिस चौधरी,मयंक शर्मा,समित टिक्कू,समेत कई आप पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Share this content:

Previous post

पेट्रोल,डीजल और गैस के बाद निजी बसों का किराया बढाने की कवायद से जनता पर महंगाई की मार,आप ने कहा,अंकुश लगाए सरकार: आप

Next post

कुंभ में अपनी नाकामी को छुपाने के लिए संतों पर प्रतिबंध लगा रही सरकार:- रविंद्र सिंह आनंद

देश/दुनिया की खबरें