युवा लिखेंगे 2022 में नई कहानी – भावना पांडे

1500 बाइक ,500 कार और 100 बसों के साथ निकलेगी तीसरा विकल्प की ऐतिहासिक देवभूमि बचाओ रथयात्रा – भावना पांडे

भावना पांडे को मिलेगा पहाड़ की बेटी होने का फायदा

जल्द ही उत्तराखंड के हर गांव और तहसील से लेकर गढ़वाल और कुमायूं मंडलों में तीसरा विकल्प की राष्ट्रीय संयोजक और मशहूर राज्य आंदोलनकारी भावना पांडे अब तक की सबसे ऐतिहासिक और भव्य यात्रा निकालने की तैयारियों को अंतिम रूप दे रही है।

अबकी बार – युवा सरकार – भावना पांडे

तीसरा विकल्प के सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक उत्तराखंड में जल्द निकलने वाली देवभूमि बचाओ रथ यात्रा में जहां हजारों मोटरसाइकिल शामिल होंगी वहीं 500 कार और 100 से ज्यादा बसों के साथ 10 से 15 हज़ार कार्यकर्ता और समर्थक पूरे उत्तराखंड के दुर्गम और अति दुर्गम इलाकों में कोने कोने तक पहुंच कर लोगों को भाजपा और कांग्रेस सरकारों के घोटाले , मंत्रियों के भ्रष्टाचार ,  विधायकों की नाकामियों और अफसरशाही के बदहाल हालात से रूबरू कराएंगे

बदलते राजनैतिक हालात पर है पैनी नजर

अल्मोड़ा , चौखुटिया और द्वाराहाट में इस महा आयोजन को लेकर तैयारी ज़ोरशोर से हो रही है रोजाना बड़ी संख्या में युवा देवभूमि बचाओ रथयात्रा को लेकर लोगों को जागरूक कर तीसरा विकल्प की संयोजक भावना पांडे के विचारों से लोगों को रूबरू करा रहे हैं।

भावना पांडे की अपील का दिख रहा असर

बीस बरस से पलायन का दंश झेल रहे नौजवानों महिलाओं और किसानों को एक नए संकल्प और विकल्प के साथ राजनैतिक प्लेटफार्म पर इकट्ठा भी किया जा रहा है।

देवभूमि बचाओ रथयात्रा से बढ़ेगा जोश

आपको बता दें कि कुमाऊं मंडल में तीसरा विकल्प इन दिनों जनता के बीच बेहद तेजी से लोकप्रिय हो रहा है और रोजाना सैकड़ों की संख्या में युवा और महिलाएं संगठन की ताकत बन रही है ।

अल्मोड़ा , द्वाराहाट , हल्द्वानी पिथौरागढ़ में दिख रहा असर

राज्य आंदोलनकारी भावना पांडे ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि जल्द ही तीसरा विकल्प के मंच पर प्रदेश के कई बड़े चेहरे नजर आएंगे जिनमें तमाम छोटी-बड़ी पार्टियों के नेता , सेना से जुड़े पूर्व अधिकारी और समाज सेवा में जुटे एनजीओ के बड़े नाम शामिल है।

युवा लिखेंगे 2022 में नई कहानी – भावना पांडे

तो अब ये भी देखना दिलचस्प होगा कि जब सैकड़ों की संख्या में वाहन के साथ भावना पांडे अपनी आलीशान और भव्य रथयात्रा निकालेंगी तो भाजपा और कांग्रेस के नेताओं की क्या प्रतिक्रिया सामने आती है क्योंकि मौजूदा हालात में तो यही लगता है कि देवभूमि इन दोनों पार्टियों से निजात पाने के लिए अब कुछ नया प्रयोग करने के मूड में है।

Share this content:

देश/दुनिया की खबरें