आप ने बढाए दिलराज के लिए मद्द के हाथ,कहा हर संभव मदद के लिए तैयार है आप 

आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने पैरा शूटर दिलराज कौर से की मुलाकात,हरसंभव मदद का दिया आश्वासन – आप

आप ने बढाए दिलराज के लिए मद्द के हाथ,कहा हर संभव मदद के लिए तैयार है आप

उत्तराखंड और देश का नाम कई मर्तबा रौशन करने वाली पैरा शूटर दिलराज कौर आज मुफलसी की जिंदगी जी रही है। कभी देश का नाम रोशन करने वाली दिलराज आज हालातों से जूझ रही है। आज आप कार्यकर्ता का प्रतिनिधिमंडल आप प्रवक्ता उमा सिसोदिया के नेतृत्व में उनसे मुलाकात करने पहुंचा । उन्होंने इस मुलाकात के दौरान आर्थिक स्थिति से जूझ रही दिलराज कौर को आर्थिक रुप से मदद देने की बात की,जिसे दिलराज कौर ने यह कहते हुए स्वीकार नही किया कि, भले ही उनका एक हाथ खराब है ,लेकिन उनका जमीर उन्हें किसी से भी आर्थिक मदद लेने की इजाजत नहीं देता।

इस अवसर पर आप प्रवक्ता उमा सिसोदिया ने जहां उनके साथ दुख दर्द बांटे वहीं उन्होंने दिलराज कौर को भरोसा दिलाया कि, भले ही दिलराज उनसे आर्थक सहायता ना लें लेकिन आप पार्टी उनके संघर्ष में कंधे से कंधा मिलाकर खडी है,और अगर दिलराज को किसी भी तरह की सहायता चाहिए हो तो पार्टी अपने स्तर पर उन्हें मदद पहुंचाने के लिए हरसमय तैयार है ।

आपको बता दें दिलराज ने अपनी प्रतिभा के दम पर कई बार प्रदेश और देश का नाम रौशन करते हुए कई मेडल जीते हैं ,लेकिन आज वो और उनकी बूढी मां,राजपुर रोड पर सडक किनारे नमकीन और चिप्स बेचने को मजबूर हैं। उन्होंने आप प्रतिनिधिमंडल से बातचीत करते हुए कहा कि, वो आप पार्टी के प्रतिनिधिमंडल का मदद करने के लिए धन्यवाद करती हैं। उन्होंने आगे कहा कि,उनका संघर्ष राज्य में सही खेल नीति बनाने को लेकर है ,ताकि जो खिलाडी आर्थिक रूप से कमजोर हैं ,उन्हे सरकार द्वारा उचित मदद मिल सके। उनकी तरह कई ऐसे प्रतिभावान खिलाडी प्रदेश और देश में हैं ,जो माली हालत ठीक ना होने के कारण तंगहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं।

आप प्रवक्ता उमा सिसोदिया के साथ दिलराज कौर से मिलने वालों में धर्मेन्द्र ठाकुर, शिव कुमार, पूर्ण सिंह समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

Share this content:

देश/दुनिया की खबरें