Kareena Kapoor Raksha Bandhan Look : करीना इन दिनों सुर्खियों में है करीना कपूर ने इस रक्षाबंधन पर पहना 22 हजार का कुर्ता सेट, क्या आपको पसंद आया लुक? 2022

0
215
करीना

करीना इन दिनों सुर्खियों में है। फिल्मों में एक्टिंग के अलावा भी करीना को अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए जाना जाता है। हाल ही में करीना को पिस्ता कलर के कुर्ता सेट में देखा गया। आइए, जानते हैं कैसा था लुक



उत्तराखंड की ताजा खबरें पढ़ने के लिए हमसे जुड़ें


Google News - memoirs publishing

रक्षाबंधन पर कई सेलिब्रिटीज को एथनिक आउटफिट में स्पोर्ट किया गया। इस लिस्ट में करीना कपूर का नाम सबसे ऊपर रहा क्योंकि करीना की नई फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ रिलीज हुई है। ऐसे में करीना इन दिनों सुर्खियों में है। फिल्मों में एक्टिंग के अलावा भी करीना को अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए जाना जाता है। हाल ही में करीना को पिस्ता कलर के कुर्ता सेट में देखा गया। इस एथनिक ड्रेस में करीना बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

कुर्ते की खास बातें 

मिनिमल लेकिन एलिगेंट लुक में करीना बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। इस ड्रेस की डिटेल की बात करें, तो बेगम लेबल के इस मोनोटोन एम्ब्रायडरी कुर्ते के साथ ट्राउजर और शीर दुपट्टा था। जहां तक ​​उनके कुर्ते की बात है, तो यह नेकलाइन के साथ खूबसूरत एम्ब्रायडरी थी। दूसरी ओर, दुपट्टे को धागे और सेक्विन एम्ब्रायडरी से और भी अट्रैक्टिव लुक दिया गया था।

परफेक्ट ट्रेडिशनल एक्सेसरीज 

करीना ने मिनिमल कुर्ता स्टाइल को ट्रेडिशनल झुमके और ग्लिट्जी जूतियों के साथ एक्सेसराइज किया था। इसके अलावा एक  बिंदी लुक में चार-चांद लगा रही थी। करीना ने अपने लुक को नीट बन बनाकर कम्पलीट किया था।

क्या आउटफिट पर आया आपका दिल

करीना का अगर यह रक्षाबंधन एथनिक स्टाइल आपको पसंद आया है, तो जाहिर-सी बात है कि आप भी यह डिफरेंट स्टाइल कुर्ता जरूर ट्राई करना चाहते होंगे। इसकी कीमत आपको भारी पड़ सकती है। करीना कपूर की यह एथनिक ड्रेस बेगम लेबल की वेबसाइट के लेबल पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। इसकी कीमत 22,800 रुपए है।

Visit Website
Visit Website