Zebronics ने भारत में लॉन्च किया 340W का नया टावर स्पीकर, डॉल्बी का भी मिलेगा सपोर्ट और जानिए

0
190
zebronics 340w
zebronics 340w


उत्तराखंड की ताजा खबरें पढ़ने के लिए हमसे जुड़ें


Google News - memoirs publishing

Zebronics ने भारतीय बाजार में अपने एक नए टावर स्पीकर को लॉन्च किया है। Zebronics के इस टावर स्पीकर में 340W का आउटपुट है और इसके साथ डॉल्बी ऑडियो का भी सपोर्ट है। Zebronics Zeb-Octave को लेकर कंपनी का दावा है कि यह भारत का पहला टावर स्पीकर है जिसके साथ डॉल्बी ऑडियो का सपोर्ट दिया गया है। Zebronics Zeb-Octave को प्रीमियम यूजर को ध्यान में रखते हुए पेश किया गया है।

Zebronics Zeb-Octave पार्टी के लिए बेस्ट स्पीकर साबित होगा। इसमें 3-वे 340-Watt का ऑडियो मिलेगा। इस स्पीकर को लेकर कंपनी का दावा है कि इसके साथ अल्टीमेट ऑडियो मिलेगा। Zebronics Zeb-Octave के साथ सिर्फ ऑडियो सुनेंगे ही नहीं, बल्कि म्यूजिक को फील करेंगे।

Zebronics Zeb-Octave के साथ आपको टच पैनल भी मिलेगा और LED डिस्प्ले भी मिलेगी। Zebronics Zeb-Octave को ब्लैक और गोल्ड कलर में खरीदा जा सकेगा।

Zebronics Zeb-Octave के साथ वर्चुअल 3D मोड भी मिलेगा। Zebronics Zeb-Octave में अलग से ट्वीटर्स भी दिए गए हैं और पावरफुल सबवूफर भी हैं। इस स्पीकर को आप दो वायरलेस माइक से कनेक्ट कर सकते हैं। ये माइक स्पीकर के साथ ही मिलेंगे।

Zebronics Zeb-Octave के साथ कंट्रोल के लिए स्पीकर मिलेगा जिसके साथ चार इक्विलाइजर मोड भी मिलेंगे। Zeb-Octave की कीमत 24,999 रुपये रखी गई है और इसे आप कंपनी की वेबसाइट के अलावा फ्लिपकार्ट से भी खरीद सकते हैं।