Noise Air Buds Pro 2: हाइब्रिड एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन और वाटर रेसिस्टेंट के साथ लॉन्च, जानें कीमत

Noise Air Buds Pro 2 बड्स को 10mm ऑडियो ड्राइवर के साथ पेश किया गया है। इसमें हाइब्रिड एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन और वाटर रेसिस्टेंट के लिए IPX5 की रेटिंग दी गई है।

 

घरेलू कंपनी Noise ने अपने नए ईयरबड्स Noise Air Buds Pro 2 को भारत में लॉन्च कर दिया है। इन बड्स को 10mm ऑडियो ड्राइवर के साथ पेश किया गया है। साथ ही वायरलेस ईयरबड्स में हाइब्रिड एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन और वाटर रेसिस्टेंट के लिए  IPX5 की रेटिंग दी गई है।

Noise Air Buds Pro 2 की कीमत  
Noise Air Buds Pro 2 को दो कलर ऑप्शन चारकोल ब्लैक और स्नो व्हाइट में पेश किया गया है। इनकी कीमत 7,999 रुपये रखी गई है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर इसे स्पेशल सेल के तहत 2,999 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है।

Noise Air Buds Pro 2 के स्पेसिफिकेशन 
Air Buds Pro 2 के साथ 10mm ऑडियो ड्राइवर मिलते हैं, जो 40dB तक के हाइब्रिड एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन के साथ आते हैं। ईयरबड्स को एंड्रॉयड और आईओएस के साथ भी आसानी से कनेक्ट किया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए बड्स में ब्लूटूथ v5.2 का सपोर्ट दिया गया है, जिसकी कनेक्टिविटी रेंज 10 मीटर तक मिलती है। बड्स के साथ टच कंट्रोल के साथ कॉल कंट्रोल, वॉल्यूम, म्यूजिक, सिरी और गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट भी दिया गया है। प्रत्येक बड्स में तीन बिल्ट-इन माइक का सपोर्ट दिया गया है, जिससे कॉलिंग के दौरान भी  ENC न्वाइज कैंसिलेशन का सपोर्ट मिलता है।

Noise Air Buds Pro 2 की बैटरी
बड्स की बैटरी को लेकर कंरनी का दावा है कि इसे एक बार फुल चार्ज करने पर केस के साथ 20 घंटे और बिना केस के छह घंटे तक चलाया जा सकता है। साथ ही इसमें यूएसबी टाइप-सी की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है।

Share this content:

देश/दुनिया की खबरें