Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान ने अपनाया शाह रुख का फॉर्मूला, आज रिलीज करेंगे ट्रेलर

0
1754
सलमान खान की आगामी फिल्म किसी का भाई किसी की जान रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म के अब तक पांच गाने रिलीज किए जा चुके हैं लेकिन ट्रेलर का अभी तक कोई अता- पता नहीं है।
सलमान खान की आगामी फिल्म किसी का भाई किसी की जान रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म के अब तक पांच गाने रिलीज किए जा चुके हैं लेकिन ट्रेलर का अभी तक कोई अता- पता नहीं है।


उत्तराखंड की ताजा खबरें पढ़ने के लिए हमसे जुड़ें


Google News - memoirs publishing

किसी का भाई किसी की जान को रिलीज में अब बस 10 से 11 दिन बचे है, लेकिन सलमान खान फिल्म का ट्रेलर रिलीज नहीं कर रहें। यही हाल शाह रुख खान ने पठान की रिलीज के वक्त किया था।

ट्रेलर रिलीज में देरी

25 जनवरी 2023 को रिलीज हुई पठान का सबसे पहले शाह रुख खान ने साल 2022 में पोस्टर रिलीज किया। इसके बाद किंग खान के बर्थडे यानी 2 नवंबर को फिल्म का टीजर जारी किया गया। फिल्म रिलीज से कुछ हफ्ते पहले पठान के गाने भी रिलीज कर दिए गए, लेकिन फैंस की बेसब्री के बावजूद ट्रेलर रिलीज करने में शाह रुख ने वक्त लगाया।

15 दिन पहले आया पठान का ट्रेलर

फैंस को महीनों तक इंतजार करवाने के बाद शाह रुख ने पठान की रिलीज से 15 दिन पहले ट्रेलर रिलीज किया, जो आते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। मेकर्स को इस स्ट्रेटेजी का फायदा भी मिला और पठान 2023 की सुपरहिट फिल्म बन गई।

सलमान भी कर रहे देरी

शाह रुख खान की राह पर अब सलमान खान भी चलते हुए दिख रहे हैं। किसी का भाई किसी की जान बीते साल से चर्चा में बनी हुई है। फिल्म का नाम पहले भाईजान था, जिसे कुछ महीने पहले ही बदला गया। फैंस को सरप्राइज देते हुए सलमान खान ने अपनी फिल्म का टीजर पठान के साथ थिएटर में रिलीज किया। वहीं, अब किसी का भाई किसी की जान रिलीज के बेहद करीब पहुंच चुकी है।

 

इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

सलमान खान ने एक-एक कर फिल्म के पांच गाने भी जारी कर दिए हैं। इनमें नैयो लगदा, बिल्ली बिल्ली, फॉलिंग इन लव, बठुकम्मा और येतम्मा शामिल है। येतम्मा को तो भाईजान ने हाल ही में 4 अप्रैल को रिलीज किया, लेकिन ट्रेलर को लेकर घोषणा करने में वक्त लगा दिया। सलमान ने कुछ दिनों पहले एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर 10 अप्रैल आ रहा है यानी फिल्म की रिलीज से बस 11 दिन पहले।

शाह रुख के पीछे सलमान

किसी का भाई किसी की जान को लेकर सलमान खान की स्ट्रेटेजी देखकर लगता है कि वो शाह रुख खान के नक्शे- कदम पर चल रहे हैं। किंग खान ने पठान की रिलीज से 15 दिन पहले ट्रेलर रिलीज किया था। अब उसी राह पर चलकर सलमान खान भी किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर फिल्म रिलीज से बस 10 दिन पहले करने जा रहे हैं।