इन 4K स्मार्ट टीवी पर मिल रही है तगड़ी डील, डॉल्बी ऑडियो और गूगल असिस्टेंट जैसे फीचर्स से हैं लैस

0
1469


उत्तराखंड की ताजा खबरें पढ़ने के लिए हमसे जुड़ें


Google News - memoirs publishing

Smart TV Deal and Offer 4 अगस्त को शुरू हुआ सेल कल यानी 8 अगस्त तक जारी रहेगा। सेल कई स्मार्ट-टीवी पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। आज हम आपको कुछ स्मार्ट-टीवी की डील के बारे में बताने वाले हैं। आप बेहद कम कीमत में एक बढ़िया डिजाइन और डिस्प्ले वाला स्मार्ट-टीवी खरीद सकते हैं। आइए आपको पूरी डील के बारे में डिटेल से बताते हैं।

अगर आप एक बजट स्मार्ट टीवी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर तगड़ी डील चल रही है। 4 अगस्त को शुरू हुआ सेल कल यानी 8 अगस्त तक जारी रहेगा। सेल में कई स्मार्ट-टीवी पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है।

आज हम आपको कुछ स्मार्ट-टीवी की डील के बारे में बताने वाले हैं। आप बेहद कम कीमत में एक बढ़िया डिजाइन और डिस्प्ले वाला स्मार्ट-टीवी खरीद सकते हैं। आइए आपको पूरी डील के बारे में डिटेल से बताते हैं।

Sony Bravia (43 inches) 4K Ultra HD Smart LED Google TV

43 इंच 4K अल्ट्रा एचडी एलईडी स्क्रीन वाला सोनी का यह स्मार्ट टीवी

Mi (55 inches) X Series 4K Ultra HD Smart Android LED TV

36,999 में बिकने वाले Mi X सीरीज के स्मार्ट टीवी में 55 इंच की 4K अल्ट्रा एचडी स्क्रीन है। स्मार्ट टीवी नवीनतम गेमिंग कंसोल, सेट टॉप बॉक्स, ब्लू-रे प्लेयर्स, हार्ड ड्राइव और अन्य यूएसबी डिवाइस कनेक्ट करने के लिए 2 यूएसबी पोर्ट, एएलएम, ईएआरसी, ब्लूटूथ 5.0, ऑप्टिकल, ईथरनेट और 3.5 मिमी ईयरफोन जैक को जोड़ने के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट के साथ आता है।

TCL (55 inches) Bezel-Less Series 4K Ultra HD Smart  Google TV

55 इंच 4K अल्ट्रा एचडी स्मार्ट एलईडी डिस्प्ले वाला टीसीएल स्मार्ट टीवी अमेजन पर 34,990 रुपये में उपलब्ध है। स्मार्ट टीवी में फास्ट और आसान पहुंच के लिए समर्पित हॉटकी के साथ एक स्मार्ट रिमोट है।

Redmi (55 inches) 4K Ultra HD Android Smart LED TV

55 इंच डिस्प्ले वाला रेडमी स्मार्ट एलईडी टीवी 32,999 रुपये की रियायती कीमत पर बिक रहा है। स्मार्ट टीवी में 30 वॉट का ऑडियो आउटपुट है और यह डॉल्बी ऑडियो, डीटीएस वर्चुअल: एक्स, डॉल्बी एटमॉस पास थ्रू ईएआरसी और डीटीएस-एचडी जैसे ऑडियो फीचर्स के साथ आता है।

मौजूदा अमेजन सेल में रियायती कीमत 40,990 रुपये पर बिक रहा है। स्मार्ट टीवी में सेट टॉप बॉक्स, ब्लू रे प्लेयर्स, गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट और हार्ड ड्राइव और अन्य यूएसबी डिवाइस को कनेक्ट करने के लिए 2 यूएसबी पोर्ट हैं। इसमें 20 वॉट का ऑडियो आउटपुट है।

OnePlus (55 inches) U Series 4K LED Smart Android TV

55-इंच डिस्प्ले वाला वनप्लस यू सीरीज़ का Smart TV अभी अमेजन पर 40,999 रुपये में उपलब्ध है। स्मार्ट टीवी में 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और 178 डिग्री वाइड व्यूइंग एंगल है। यह एंड्रॉइड टीवी 10 पर चलता है और स्पीक नाउ के साथ हैंड्स-फ्री वॉयस कंट्रोल प्रदान करता है। स्मार्ट टीवी के अन्य फीचर्स में गूगल असिस्टेंट, वनप्लस कनेक्ट 2.0, ऑक्सीजनप्ले 2.0, किड्स मोड और गेम मोड शामिल हैं।