ये भी हो सकती हे वजह ADM एसके बरनवाल को हटाए जाने की ऋषिकेश आईडीपीएल अतिक्रमण पर भी जनता के साथ किए गए बहस में उनका तर्क लोगों को पसंद नहीं आया था. उनका वह वीडियो भी खुब वायरल हुआ था..

0
554
kedarnath mandir
kedarnath mandir


उत्तराखंड की ताजा खबरें पढ़ने के लिए हमसे जुड़ें


Google News - memoirs publishing

ये भी हो सकती हे वजह ADM एसके बरनवाल को हटाए जाने की
ऋषिकेश आईडीपीएल अतिक्रमण पर भी जनता के साथ किए गए बहस में उनका तर्क लोगों को पसंद नहीं आया था. उनका वह वीडियो भी खुब वायरल हुआ था.

देहरादून:

राजधानी देहरादून में अपर जिलाधिकारी (एडीएम) शिव कुमार बरनवाल को हटाए जाने से जुड़ा आदेश जारी किया गया है. शासन की तरफ से जारी किए गए आदेश के अनुसार अब शिव कुमार बरनवाल राजस्व परिषद में संबद्ध किए गए हैं. दरअसल शिव कुमार बरनवाल पिछले कुछ दिनों से हिंदू संगठनों के विरोध के दौरान मामला न संभाल पाने को लेकर चर्चाओं में थे. आरोप है कि जिलाधिकारी कार्यालय में 3 अगस्त को प्रदर्शन करने के लिए पहुंचे बजरंग दल के सदस्यों को शांतिपूर्ण तरीके से मनाने के बजाय उनके द्वारा गलत बयानबाजी की गई.

हालांकि, इसके बाद हिंदू संगठन के पदाधिकारियों ने अपना ज्ञापन देकर प्रदर्शन खत्म कर लिया था. लेकिन इस दौरान जिलाधिकारी कार्यालय में हिंदू संगठनों के साथ प्रशासन की गहमागहमी खासी चर्चाओं में रही थी. इस पूरे प्रकरण के बाद अब अपर जिलाधिकारी शिव कुमार बरनवाल को एडीएम देहरादून पद से हटा दिया गया है. आदेश में साफ किया गया है कि इस पद से हटने के बाद फिलहाल शिव कुमार बरनवाल राजस्व परिषद में संबद्ध रहेंगे

बताया जा रहा है कि सीनियर पीसीएस अधिकारी पर हुई कार्रवाई की बड़ी वजह हिंदू संगठनों के विरोध के बाद पैदा हुए हालात ही थे. वही एक अन्य मामले पर भी देहरादून एडीएम काफी चर्चाओं पर रहे थे.. साथ ही कुछ समय पहले बेरोजगार संघ का घंटाघर का प्रदर्शन .. से लेकर..अन्य मामलो में उनके द्वारा किये गये.. बयान बाजी या व्यवहार से भी अधिकारी नाराज थे.
वहीं ऋषिकेश आईडीपीएल अतिक्रमण पर भी जनता के साथ किए गए बहस में उनका तर्क लोगों को पसंद नहीं आया था. उनका वह वीडियो भी खुब वायरल हुआ था.


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here