Manisha Tony Song: मनीषा रानी-टोनी कक्कड़ के म्यूजिक वीडियो की पहली झलक आई सामने, इस दिन रिलीज होगा ‘जमना पार’

0
459


उत्तराखंड की ताजा खबरें पढ़ने के लिए हमसे जुड़ें


Google News - memoirs publishing

Tony Kakkar Manisha Rani Music Video सिंगर टोनी कक्कड़ और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर मनीषा रानी जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में साथ दिखने वाले हैं। हाल ही में टोनी और मनीषा ने अपने म्यूजिक वीडियो का पोस्टर शेयर किया है और बताया है कि उनका गाना कब रिलीज हो रहा है। आइए आपको दिखाते हैं टोनीशा के म्यूजिक वीडियो की झलक।

Manisha Rani Tony Kakkar Music Video: मनीषा रानी और टोनी कक्कड़ इस वक्त ग्लैमर वर्ल्ड में टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं। जल्द ही उनका म्यूजिक वीडियो भी रिलीज होने वाला है, जिसकी पहली झलक शेयर की गई है।

टोनी कक्कड़ ने ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में ही कह दिया था कि वह मनीषा रानी के साथ एक म्यूजिक वीडियो करना चाहते हैं। शो खत्म होने के बाद से ही दोनों अपने आगामी प्रोजेक्ट की शूटिंग पर लग गए। अब उनके नए म्यूजिक वीडियो की पहली झलक सामने आई है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

टोनी-मनीषा के म्यूजिक वीडियो की पहली झलक

टोनी कक्कड़ ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 2 सितंबर 2023 को मनीषा रानी के साथ अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो ‘जमना पार‘ (Jamna Paar) का पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर देख ये साफ है कि टोनी ने मनीषा की बात मानकर पहले डांस ट्रैक को रिलीज करने का फैसला किया है।

दीदी-जीजा ने किया रिएक्ट

टोनी कक्कड़ और मनीषा रानी के म्यूजिक वीडियो के पोस्टर पर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने रिएक्ट किया है। नेहा ने कमेंट किया, “यस, फेवरेट्स।” वहीं, टोनी के जीजा और नेहा के पति रोहनप्रीत सिंह ने कमेंट कर लिखा, “किला किला।” बाकी फैंस भी उनके म्यूजिक वीडियो पर रिएक्ट कर रहे हैं।

टोनी ने मानी मनीषा की ये बात

मनीषा और टोनी दो म्यूजिक वीडियोज में नजर आएंगे। इस बात की जानकारी खुद टोनी ने मनीषा के एक वॉइस रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर शेयर कर दी थी। वॉइस रिकॉर्डिंग में मनीषा, टोनी से रिक्वेस्ट कर रही थीं कि वह चाहती हैं कि पहले डांस ट्रैक वाला म्यूजिक वीडियो आए और फिर रोमांटिक। तब टोनी ने उनकी ये बात मान ली थी।