स्वच्छता, पथ प्रकाश एवं विकास कार्य, तीनों पर किया फोकस : महापौर गामा

0
1056


उत्तराखंड की ताजा खबरें पढ़ने के लिए हमसे जुड़ें


Google News - memoirs publishing

देहरादून। महापौर सुनील उनियाल गामा ने आज वार्ड संख्या 22, तिलक रोड 46 में विधायक खजान दास के साथ स्थानीय जनता को लगभग 87 लाख रुपये के कार्य योजनाओं की सौगात प्रदान की। इस कार्य योजना के माध्यम से, वार्ड क्षेत्र में सड़कें, नाले, नालियां, और नागरिक सुविधाओं को मजबूत करने के लिए आवश्यक स्थानीय कार्यों का निर्माण किया जाएगा।

इसके पश्चात महापौर सुनील उनियाल गामा ने विधायक खजान दास के साथ वार्ड संख्या: 23, खुड़बुड़ा जा पहुंचे जहां उन्होंने रुपए 1 करोड़ 9 लाख (लगभग) की योजनाओं से निर्मित होने वाले कार्यों का शिलान्यास एवं लोकार्पण किया।

इसी क्रम के अग्रभाग में वार्ड संख्या 24, शिवाजी मार्ग में महापौर सुनील उनियाल गामा ने रुपए 37 लाख एवं वार्ड संख्या 19 घंटाघर कालिका मंदिर में 56 लाख की सहायता से संपूर्ण हुए कार्यों का उद्घाटन किया और शिलान्यास भी किया।

सभी वार्डों में महापौर सुनील उनियाल गामा का क्षेत्र की सम्मानित जनता एवं गणमान्य व्यक्तियों द्वारा भव्य स्वागत एवं अभिनंदन भी हुआ। गणमान्य व्यक्तियों ने बताया कि महापौर सुनील उनियाल गामा का कार्यकाल विकास, स्वच्छता एवं पथ प्रकाश व्यवस्था के सुदृढ़ीकरण की दिशा में ऐतिहासिक है। जहां उन्होंने एक तरफ नागरिक सुविधाओं के क्रियान्वयन को अत्यंत गंभीरता पूर्वक लेते हुए सभी वार्डों, क्षेत्रों एवं मोहल्लों तक विकास के कार्यों को पहुंचाया है, वहीं दूसरी तरफ पर्यावरण संरक्षण एवं संवर्धन की दिशा में भी मजबूती से कार्य किया है।

महापौर सुनील उनियाल गामा ने सभी क्षेत्र वासियों का आह्वान किया कि वे घर के कूड़े को केवल नगर निगम के वाहनों में ही डालें, खाली प्लोटो और इधर-उधर कूड़े को कतई न फेकें। उन्होंने कहा कि देहरादून को स्वच्छता में नंबर 1, बनाना हम सब की सामूहिक जिम्मेदारी है। अगर हम सभी अपनी नागरिक जिम्मेदारियों का गंभीरता पूर्वक निर्वहन करेंगे और अपने आसपास स्वच्छता के प्रसार को सुनिश्चित करेंगे तो निश्चित ही हमारा नगर देहरादून संपूर्ण देश में नंबर वन पर आ सकेगा।

इस अवसर पर विधायक प्रतिनिधि विशाल गुप्ता, मंडल अध्यक्ष पंकज शर्मा, पार्षद अनीता गर्ग, पार्षद विमला गौर, पार्षद विशाल कुमार जी, मंडल महामंत्री वैभव अग्रवाल, संतोष नागपाल, पवन त्रिपाठी, अनमोल राय इत्यादि उपस्थित रहे।