मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने 20 निर्धन छात्राओं को की साइकिल वितरण की

ऋषिकेश। रोटरी क्लब ऋषिकेश की ओर से निर्धन छात्राओं के लिए निशुल्क साइकिल वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में क्षेत्रीय विधायक और मंत्री डॉ. प्रेमचंद अग्रवाल ने मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया, और 20 निर्धन छात्राओं को साइकिल वितरण किया।”

रेलवे रोड स्थित एक होटल में आयोजित कार्यक्रम में डॉ. अग्रवाल ने कहा कि रोटरी क्लब समाज में सदैव सामाजिक कार्यों में सहयोगी है। वे निर्धन बच्चों की शिक्षा, शीतल प्याऊ, दिव्यांगों की मदद, निर्धनों के इलाज, शीतकाल में बेसहायों की मदद, और भूखे पेट को भरने जैसे अनेक कार्यों में सहायक हैं, जो सराहनीय है।

डॉ अग्रवाल ने कहा कि जरूरतमंद लोगों की मदद करने से बड़ा कोई धर्म नहीं है। उन्होंने आवाहन किया कि यदि आप सक्षम हैं तो निर्धन और जरूरत मंद लोगों की अवश्य मदद करनी चाहिए। कहा कि निर्धन छात्राओं के लिए ये साइकिल उनके उद्देश्यों को पूर्ण करने में मददगार साबित होगी।

इस मौके पर क्लब के अध्यक्ष संजय अग्रवाल, सचिव संजीव शर्मा, कोषाध्यक्ष पवन नागपाल, असिस्टेंट गवर्नर नितिन गुप्ता, प्रोजेक्ट चैयरमेन मानव जौहर,गोपाल अग्रवाल, लक्ष्मण चौहान, राधे जाटव, जगावर सिंह, अभिनब पाल आदि उपस्थित रहे।

Share this content:

देश/दुनिया की खबरें