राम मंदिर: प्राण प्रतिष्ठा से पहले मुकेश अंबानी का घर राममय हो गया; तस्वीरें देखकर आप भी वाह कहेंगे

0
700
मुकेश अंबानी


उत्तराखंड की ताजा खबरें पढ़ने के लिए हमसे जुड़ें


Google News - memoirs publishing

रामलला अयोध्या में रहते हैं। देश भर में मंदिरों में उत्सव का उत्साह है। लंबी लड़ाई के बाद, भक्तों को आखिरकार उनका राम मंदिर मिलता है। श्रीराम ने बचपन में अयोध्या में विराजमान हुए हैं। साथ ही, रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और एमडी मुकेश अंबानी का निवास स्थान, “एंटीलिया” भी शांतिपूर्ण हो गया है।

वास्तव में, समारोह की पूर्व संध्या पर अंबानी का मुंबई आवास जय श्री राम के चित्रों से जगमगाता है। एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मुकेश अंबानी का सबसे महंगा घर एंटीलिया भगवा रंग में रंगा गया है। साथ ही जलते दीपों की छवि भी दिखाई देती है। पूरे घर पर भी ‘जय श्री राम’ लिखा हुआ है। चित्रों को देखकर हर कोई मंत्रमुग्ध हो जाता है।

27 मंजिला इमारत जगमगाई

27 मंजिला एंटीलिया इमारत में लगाई गई लाइटों में से एक है कि वे ‘जय श्री राम’ की आवाजें निकालती हैं। यही नहीं, उनके घर की इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद रामभक्त भी उनके इस कदम और भक्ति से काफी प्रभावित दिख रहे हैं।मुकेश अंबानी की इस कार्रवाई की काफी प्रशंसा हो रही है।

22 जनवरी को मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, ईशा-अनंत, आकाश-श्लोका और अनंत-राधिका ने अयोध्या में नए राम मंदिर में होने वाले ‘प्राण-प्रतिष्ठा’ समारोह में भाग लिया।