थाना प्रांगण में किया गया शांति समिति की मीटिंग का आयोजन।

अमित मंगोलिया सह संपादक
मो मुकर्रम मलिक
भगवानपुर प्रभारी

गागलहेड़ी थाना परागण में ईद के त्योहार को मद्दे नजर रखते हुए शांति समिति की मीटिंग का आयोजन किया गया।

गागलहेड़ी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी के आदेशानुसार सीओ सदर चौब सिंह के नेतृत्व में ईद के त्योहार को शांति पूर्वक मनाने को लेकर थाना परागण में गणमान्य लोगों की उपस्तिथि में शांति समिति की मीटिंग का आयोजन किया जिसमे एसएसआई प्रमोद चौधरी, एसआई यशपाल सिंह सोम, एसआई संजय कुमार, एसआई इन्द्र सैन, मौजूद रहे। गांव में ईद का पर्व शांति पूर्वक मनाये किसी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान न दे।
2cf54bb1-f1da-4454-8c77-9775c73cf34c-300x169 थाना प्रांगण में किया गया शांति समिति की मीटिंग का आयोजन। थाना प्रभारी आदेश कुमार त्यागी ने कहा कि कोई भी सन्दिग्ध दिखाई दे तो तुरंत पुलिस को सूचना दे। पुलिस को अपना मित्र समझे, ईद के त्योहार पर गंगा जमना तहजीब को ध्यान में रखते हुए आपसी भाईचारा बनाये रखे त्योहार को प्रेम भाव के साथ मनाये किसी प्रकार का हुड़दंग न करने की अपील की ।
इस मौके पर आदेश गुप्ता, बिजेन्दर धीमान, पूर्व प्रधान मुकेश सैनी, अब्दुल वली उर्फ बंटी प्रधान , मो0 तारिक रॉव साजिद, मो0 राशिद, मो0 खुशनूद, जफर प्रधान, कमर आलम, नवीन प्रधान, सतीश कुमार, अंकित शर्मा, मो0 इमरान, आदि गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Share this content:

Previous post

पुलिस अधीक्षक नगर महोदय के द्वारा सभी को शांतिपूर्वक ईद मनाने के लिए निर्देशित किया

Next post

रुड़की शहर की सियासत पूरी तरह चुनावी मोड़ पर, नगर निगम के चुनाव की संभावना के चलते सक्रिय हुए सभी मेयर और पार्षद के दावेदार, 10 जून को हाई कोर्ट में होनी है सुनवा

Post Comment

देश/दुनिया की खबरें