केन विलियमसन की कप्तानी से खफा आकाश चोपड़ा, वॉशिंगटन सुंदर को लेकर बोले- ऐसे लगा बकरे को कसाई के आगे डाल दिया

केनि विलियमसन को मौजूदा समय में दुनिया के बेस्ट कप्तानों में शामिल किया जाता है। आईपीएल 2022 में उनकी बैटिंग और कप्तानी का जादू नहीं देखने को मिला है। आकाश ने उनकी कप्तानी पर सवाल खड़े किए हैं।

Indian Premier League 2022 में Kolkata Knight Riders ने शनिवार को Sunrisers Hyderabad के खिलाफ 54 रनों से शानदार जीत दर्ज की थी। आंद्रे रसेल ने 28 गेंद पर नॉटआउट 49 रनों की पारी खेली थी और चार ओवर में 22 रन देकर तीन विकेट लिए थे, जिसके बाद उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया था। इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन का एक फैसला पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा को बहुत ही अटपटा लगा। विलियमसन ने आंद्रे रसेल के खिलाफ आखिरी ओवर वॉशिंगटन सुंदर से कराया था, जिसको लेकर आकाश चोपड़ा ने उनकी आलोचना की है।

सुंदर ने पहले तीन ओवर में 20 रन दिए थे, लेकिन उनके आखिरी ओवर में रसेल ने तबाही मचाते हुए केकेआर को बड़े स्कोर तक पहुंचा दिया। रसेल ने आखिरी ओवर में तीन छक्के समेत 19 रन बटोरे, जबकि एक रन सुनील नरेन ने लिया था, तो कुल मिलाकर इस ओवर से केकेआर ने 20 रन बटोरे। स्टार स्पोर्ट्स पर आकाश ने कहा, ‘केन की कप्तानी, मुझे लगता है कि दो बार उनके फैसले बहुत अटपटे रहे हैं। पिछले मैच में ब्रेबॉर्न स्टेडियम में जगदीश सूचित से आखिरी ओवर कराना और फिर इस मैच में वॉशिंगटन सुंदर से आखिरी ओवर कराना।’

Share this content:

देश/दुनिया की खबरें