रामनगर के तराई पश्चिम वन प्रभाग रेंज में गुलदार ने 3 लोगों पर किया हमला

रामनगर

तराई पश्चिम वन प्रभाग रामनगर रेंज के ग्राम पुछड़ी जोगीपुरा क्षेत्र में पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य सहित तीन लोगों पर गुलदार ने हमला कर दिया। हमले में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गुरुवार की रात ग्राम पुछड़ी के पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य संजय कुमार अपने पुत्र आर्यन के साथ बाइक से रामनगर से अपने घर जोगीपुरा जा रहे थे। इसी दौरान जोगीपुरा के पास जंगल से आए गुलदार ने उन पर हमला कर दिया। हल्ला मचाने पर गुलदार भाग गया। वहीं ग्राम जोगीपुरा निवासी 41 वर्षीय ख्याली राम रामनगर में मजदूरी का काम करता है। गुरुवार रात वह काम खत्म करने बाद साइकिल से अपने घर जा रहा था। इसी बीच रास्ते में जोगीपुरा के पास झाड़ियों से आए उसी गुलदार ने युवक पर पीछे से हमला कर दिया। इसके बाद युवक की चीख-पुकार सुनकर लोगों ने गुलदार को जंगल में खदेड़ा। घायल को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ग्रामीणों ने वन विभाग से गश्त कराने और गुलदार को पकड़ने की मांग की है। रामनगर रेंज के रेंजर देवेंद्र रजवार ने बताया कि जोगीपुरा क्षेत्र में गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरा लगा दिया गया है। वन कर्मचारी लगातार गश्त कर रहे हैं। वहीं डीएफओ कुंदन कुमार ने घटनास्थल के आसपास न जाने की अपील की है। बताया कि पिंजरा लगाकर गुलदार को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

Visit Website
Visit Website

Share this content:

Previous post

स्नातक स्तरीय भर्ती परीक्षा विवाद के चलते से भर्तियों के लिहाज से सूखा बीतेगा साल! सरकारी नौकरी के लिए बेरोजगारों काे इंतजार 2022

Next post

भारत सरकार ने अब इस सॉफ्टवेयर और स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर की डिजिटल स्ट्राइक, चुप-चाप लगाया Ban

देश/दुनिया की खबरें