मंत्री अग्रवाल का हुआ युवक को मारते हुए वीडियो तो दो साल में पहली बार सीएम धामी को देखा गुस्से में.. डीजीपी को दिए फोन पर जांच के निर्देश… मंत्री को बुलाया सीएम दरबार..

मंत्री अग्रवाल का हुआ युवक को मारते हुए वीडियो तो दो साल में पहली बार सीएम धामी को देखा गुस्से में.. डीजीपी को दिए फोन पर जांच के निर्देश… मंत्री को बुलाया सीएम दरबार..

IMG-20230502-WA0014-300x213 मंत्री अग्रवाल का हुआ युवक को मारते हुए वीडियो तो दो साल में पहली बार सीएम धामी को देखा गुस्से में.. डीजीपी को दिए फोन पर जांच के निर्देश... मंत्री को बुलाया सीएम दरबार..
कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के बीच सड़क पर एक युवक की धुनाई.. से मुख्यमंत्री धामी गुस्से में .. डीजीपी को दिए निष्पक्ष जांच के आदेश कहा

निर्दोष को न मिले सजा, भेद-भाव एवं पक्षपातपूर्ण कार्यवाही किसी भी सूरत में न होगी बर्दाश

 

ऋषिकेश के विवादित घटनाक्रम का मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने लिया संज्ञान

संपूर्ण घटनाक्रम की निष्पक्ष जांच के पुलिस महानिदेशक को दिए निर्देश

कल दिल्ली से देहरादून लौटने पर कैबिनेट मंत्री को किया तलब

मुख्यमंत्री के स्पष्ट निर्देश : निर्दोष को न मिले सजा, भेद-भाव एवं पक्षपातपूर्ण कार्यवाही किसी भी सूरत में न होगी बर्दाश्त

 

उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री और ऋषिकेश से विधायक प्रेमचंद अग्रवाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसमें कैबिनेट मंत्री बीच सड़क पर एक युवक की धुनाई करते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो उत्तराखंड के ऋषिकेश का है.

मिली जानकारी के अनुसार, व्यवस्थाओं को लेकर एक व्यक्ति ने कुछ टिप्पणी की थी, जिसके बाद कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने गाड़ी रोककर बीच सड़क पर उस व्यक्ति को थप्पड़ मारा और उसके बाद उनके सुरक्षाकर्मी और अन्य लोगों ने युवक और उसके साथी की जमकर पिटाई कर दी.. वही मंत्री ने कहा उसने जानलेवा हमला किया है… और अपशब्द कहे… और हमें मारने के लिये पत्थर उठाना चाह रहा था …
फिर हमने अपनी सुरक्षा के लिए कदम उठाए….

Share this content:

Previous post

पंकज गुप्ता ने कहा कि इंडस्ट्रीज़ एसोसिएशन ऑफ उत्तराखण्ड (आई.ए.यू.) व श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय के मध्य जल्द ही एमओयू कर शोध एवम् अनुसंधान के क्षेत्र में ज्ञान का आदान प्रदान किया जाएगा।

Next post

चिकित्सकों, नर्सेस, पैरामेडिकल स्टॉफ एवं चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को मिलेगी प्रोत्साहन राशि।

Post Comment

देश/दुनिया की खबरें