Uttarakhand: BJP ने घर-घर संपर्क अभियान शुरू किया, 27 जून से जनसभाएं होंगी, पांचों लोकसभा क्षेत्रों में रैलियां होंगी

एक जनसभा होगी.

27 जून को टिहरी में एक जनसभा होगी. 28 जून को पौड़ी क्षेत्र की रैली सुबह 11 बजे गोचर में, 28 जून को हरिद्वार की रैली शाम 4 बजे रुड़की में और 30 जून को अल्मोड़ा की रैली सुबह 11 बजे बागेश्वर में होगी.

भाजपा ने महाजनसंपर्क अभियान के अंतिम चरण में घर-घर संपर्क कार्यक्रम शुरू किया है. पार्टी ने भी लोकसभा रैलियों की घोषणा की है. प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी 27 जून से हर विधानसभा में जनसभा करेंगे. प्रदेश अध्यक्ष व प्रदेश महामंत्री संगठन अजय कुमार ने वर्चुअल बैठक में मंडल अध्यक्षों, जिला अध्यक्षों, जिला प्रभारियों, जिला सह प्रभारियों को अंतिम चरण के कार्यक्रमों के बारे में बताया.

जनसभा टिहरी से शुरू हुई

टिहरी लोकसभा क्षेत्र स्तर पर होने वाली बैठकों का आधार होगा. 27 जून को टिहरी में एक जनसभा होगी. 28 जून को पौड़ी क्षेत्र की रैली सुबह 11 बजे गोचर में, 28 जून को हरिद्वार की रैली शाम 4 बजे रुड़की में, 30 जून को अल्मोड़ा की रैली सुबह 11 बजे बागेश्वर में और 30 जून को नैनीताल क्षेत्र की रैली 11 बजे बाजपुर विधानसभा के करहनी में होगी. इन जनसभाओं में अभी केंद्रीय नेताओं के नाम निर्धारित किए जाएंगे.

भाजपा 270 बूथों के हर वोटर्स तक पहुंच जाएगी

भाजपा घर-घर संपर्क अभियान के तहत सभी 270 मंडलों में प्रचार सामग्री लेकर हर मतदाता तक पहुंचने की कोशिश करेगी. उपलब्धियों से संबंधित प्रचार सामग्री का वितरण करना ही है. साथ ही, परिवार के सभी सदस्यों को अभियान के मिस्ड कॉल नंबर पर अपनी फोटो, वीडियो को सरल व नमो एप पर अपलोड करने के लिए भी मिस्ड कॉल करना चाहिए.

Share this content:

देश/दुनिया की खबरें