उत्तराखंड में नेतृत्व परिवर्तन की सभी अटकलें खारिज त्रिवेंद्र है बेदाग़ मुख्यमंत्री

उत्तराखंड में नेतृत्व परिवर्तन की सभी अटकलें खारिज

उत्तराखंड में नेतृत्व परिवर्तन की सभी अटकलें खारिज त्रिवेंद्र है बेदाग़ मुख्यमंत्री

देहरादून : उत्तराखंड सरकार में कोई नेतृत्व परिवर्तन नहीं होगा। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पूरे पांच साल तक सीएम बने रहेंगे। दिन भर से चल रही नेतृत्व परिवर्तन की सभी अटकलों को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत, मंत्री और शासकीय प्रवक्ता मदन कौशिक और नैनिताल सांसद अजय भट्ट ने प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन की सभी अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया है। कोर कमेटी की बैठक के बाद प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि बैठक में नेतृत्व परिवर्तन जैसी कोई बात नहीं हुई बल्कि सरकार के 18 मार्च को पूरे हो रहे 4वर्ष को लेकर मंथन हुआ है।

IMG-20210306-WA0078-1024x682-1-300x200 उत्तराखंड में नेतृत्व परिवर्तन की सभी अटकलें खारिज त्रिवेंद्र है बेदाग़ मुख्यमंत्री

ऑब्जर्वर रमन सिंह को प्रतीक चिन्ह देते हुए सीएम त्रिवेंद्र रावत

शासकीय प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने भी नेतृत्व परिवर्तन की किसी भी संभावना से इनकार कर दिया है। और सांसद अजय भट्ट ने भी कहा है कि ऐसी कोई बात बैठक में नहीं हुई है। कोर कमेटी की बैठक के बाद प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम और ऑब्जर्वर रमन सिंह मुख्यमंत्री आवास पर भी पहुंचे और सीएम के साथ बैठकर चाय पर चर्चा हुई।

मुख्यमंत्री आवास पर ऑब्जर्वर रमन सिंह और प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम का सीएम ने गर्मजोशी और उत्साह से अभिवादन किया। गैरसैण का बजट सत्र समाप्त होने के बाद हेलीकॉप्टर से विधायकों को देहरादून लाया गया था। सीएम आवास पहुंचे विधायकों से रमन सिंह और प्रभारी ने मुलाकात भी की। सीएम आवास का नजारा देखकर साफ लग रहा था कि अटकलों में कोई दम नहीं है और नेतृत्व को लेकर सबकुछ आल इज़ वेल ही है।

साथ गैरसैण से सीएम आवास पर पहुंचे विधायकों के साथ भी मुलाकात की। हालांकि विधायकों के सीएम आवास पर पहुंचने को लेकर कई तरह की चर्चाएं हुईं। लेकिन सीएम ने सभी विधायकों के साथ 18 मार्च को सरकार के 4वर्ष पूरे होने पर होने वाले कार्यक्रमों के संदर्भ में मंथन किया है।

Share this content:

Previous post

त्रिवेंद्र पर न कोई आरोप-न कोई दाग-तो विरोधी क्यों अलाप रहे बार बार नेतृत्व परिवर्तन का राग

Next post

त्रिवेंद्र रचेंगे इतिहास : कुछ तो बात होगी, कुछ तो ख़ास होगा CM त्रिवेंद्र में, हर बार शिकस्त खाते हैं साजिश रचने वाले

देश/दुनिया की खबरें